न्यूज़

  • Home
  • Chhattisgarh News
  • Raipur News
  • News
  • अब पुनिया का दावा- कांग्रेस करेगी टॉप, जोगी ने कहा- भाजपा को पासिंग मार्क्स भी नहीं मिलेंगे
--Advertisement--

अब पुनिया का दावा- कांग्रेस करेगी टॉप, जोगी ने कहा- भाजपा को पासिंग मार्क्स भी नहीं मिलेंगे

शनिवार को मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के चौथी बार प्रदेश में फर्स्ट आने के दावे के बाद कांग्रेस और जोगी कांग्रेस ने...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:00 AM IST
शनिवार को मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के चौथी बार प्रदेश में फर्स्ट आने के दावे के बाद कांग्रेस और जोगी कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस ने जहां चुनावी इम्तिहान में टॉप करने का दावा किया है वहीं, जोगी कांग्रेस ने दावा किया है कि भाजपा को इस बार पासिंग मार्क भी नहीं मिलेगा।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया रविवार को रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि फर्स्ट डिवीजन तो दूर इस बार भाजपा पास भी नहीं हो पाएगी। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस टॉप करेगी। उन्होंने सीएम के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि ये सब फेसबुक और ट्विटर की बातें है, असल सच्चाई चुनाव में सामने आ जाएगी। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन एकजुट होकर बूथ स्तर पर काम कर रही है। प्रत्याशी के साथ ही इस बार संगठन चुनाव लड़ेगा और जीतेगा भी। सीएम के प्रस्तावित विकास यात्रा पर पुनिया ने कहा कि जब जब प्रदेश में विकास हुआ ही नहीं है तो विकास यात्रा कैसी?

भाजपा को पासिंग अंक भी नहीं मिलेंगे : जोगी : दूसरी तरफ, जनता कांग्रेस के संस्थापक अध्यक्ष अजीत जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह नवंबर में चुनावी परीक्षा की तैयारी में जी-जान से जुट गए हैं। उन्हें परीक्षा में फर्स्ट आने का मुगालता हो गया है। पिछली तीन विधानसभा की चुनावी परीक्षा में ले-देकर द्वितीय श्रेणी प्राप्त कर सके थे। चौथी बार फर्स्ट आने का सपना केवल सपना ही सिद्ध होने वाला है।

पासिंग मार्क के लिए भाजपा अभी से जुगाड़ में जुट गई है। जनता सजग परीक्षक के रूप में इस बार भाजपा को फेल करने की ठान चुकी है। साथ ही नवंबर की परीक्षा में नया इतिहास स्थापित करने जा रही है।

पुनिया की मौजूदगी में संकल्प शिविर आज से

कांग्रेस के सभी 90 विधानसभाओं में आयोजित किए जाने वाले संकल्प शिविर का सोमवार को आगाज होगा। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया रविवार को रायपुर पहुंचे। सर्किट हाउस में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद पुनिया कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोहम्मद अकबर के साथ बिलासपुर चले गए। वे सोमवार को संकल्प शिविर में शामिल होंगे। इसके अलावा कांग्रेस के नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी सचिव चंदन यादव, पीसीसी चीफ भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत भी शिविर में शामिल रहेंगे। पहले चरण में कांग्रेस 2 अप्रैल से 4 अप्रैल के बीच दस विधानसभाओं में संकल्प शिविर कर रही है।

Click to listen..