--Advertisement--

कांग्रेस ने कहा-भाजपा का चरित्र और चेहरा उजागर

भाजपा पर अपने राजनैतिक विरोधियों के साथ सोशल मीडिया में भद्दे गाली-गलौज पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 03:05 AM IST
भाजपा पर अपने राजनैतिक विरोधियों के साथ सोशल मीडिया में भद्दे गाली-गलौज पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा से अपेक्षा तो यह थी कि जो असंयत असंयमित घटना हुई उस पर भाजपा रोक लगाती। खेद व्यक्त करने के बजाय भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक शिवरतन शर्मा ने ट्वीट कर उसे सही साबित करने की कोशिश की है। त्रिवेदी ने कहा कि जिस आईडी से पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के ट्वीट पर गालीगलौज की जा रही है, उसे केंद्रीय रेल राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार पीयूष गोयल से भी इस गाली-गलौज करने वाले आईडी को संरक्षण का जीता जागता सबूत है। क्या यही भाजपा के केन्द्रीय और राज्य नेतृत्व का चाल-चरित्र और चेहरा है? त्रिवेदी ने कहा है कि इन ट्वीट की भाषा से स्पष्ट है कि रमन खेमे ने अपना संतुलन खो दिया है। क्या रमन समर्थकों की यही शुचिता और नैतिकता है?

कुछ किमी पैदल चलकर पूरी कर ली पदयात्रा : इस बीच ट्विटर पर दूसरे दिन भी भाजपा की ओर से कांग्रेस पर हमला जारी रहा। गुरुवार सुबह बीजेपी छत्तीसगढ के अधिकृत ट्विटर हैंडल से सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल किया है। इसमें एक कार्टून के जरिए डा.चरणदास महंत की हसदेव जन अधिकार यात्रा के अंदाज मिज़ाज पर बीजेपी ने चुटकी ली है। बीजेपी के इस पोस्टर में लिखा गया है:“महंत ने एसी गाड़ी में बैठे बैठे ही कर ली हसदेव यात्रा,जिस गांव में पहुंचते 100-200 मीटर दूर गाड़ी खड़ी करके चलने लगते पैदल,कांग्रेसी बताएं ज़रा 600 किमी की यात्रा में सिर्फ़ 30 किमी पैदल चलना कौन सी पदयात्रा है” ट्विट पर लिखा गया है -“राहुल गांधी को डॉ चरणदास महंत से इस कला के बारे में पूछना चाहिए कि,कैसे उन्होने 14 दिनों में 3 जिलो की यात्रा सिर्फ़ कुछ किमी पैदल चलकर कैसे पूरी कर ली।”

बीजेपी ने अपने ट्विट पर राहुल गांधी के अधिकृत ट्विटर हैंडल ऑफ़िस ऑफ़ आरजी और डॉ चरणदास महंत को टैग किया है।जबकि पोस्टर में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव,पीसीसी चीफ़ भूपेश बघेल और कांग्रेस को टैग किया गया है।