--Advertisement--

सीधे पुणे की नई फ्लाइट 25 से, ऑनलाइन बुकिंग शुरू

News - ट्रांसपोर्ट रिपोर्टर | रायपुर प्रदेश के लोगों को जल्द ही पुणे के लिए हवाई सेवा मिलने मिलेगी। पुणे-रायपुर-पुणे के...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:10 AM IST
सीधे पुणे की नई फ्लाइट 25 से, ऑनलाइन बुकिंग शुरू
ट्रांसपोर्ट रिपोर्टर | रायपुर

प्रदेश के लोगों को जल्द ही पुणे के लिए हवाई सेवा मिलने मिलेगी। पुणे-रायपुर-पुणे के लिए नई फ्लाइट (9डब्लू183) 25 मार्च से शुरू हो रही है। इसके के लिए ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग चालू हो गई है।

जेट एयरलाइंस की ओर से फिलहाल इस फ्लाइट का संचालन हफ्ते में एक ही दिmमान में 150 से ज्यादा यात्री सफर कर सकेंगे। एयरलाइंस के अफसरों का कहना है कि पुणे के लिए लगातार टिकटों की बुकिंग होती है तो इस फ्लाइट को बाकी दिनों के लिए भी चलाएगा। एयरलाइंस की नई फ्लाइट पुणे से सुबह 11.40 को उड़ान भरकर 1.50 को रायपुर पहुंचेगी। यहां से 2.50 को उड़ान भरकर शाम 5.05 को पुणे पहुंचेगी। पुणे के लिए एयर इंडिया ने भी उड़ान शुरू की थी, लेकिन रक्षा मंत्रालय की ओर से इस उड़ान को अनुमति नहीं दी गई थी। इस वजह से बाद में यह फ्लाइट रद्द कर दी गई। जेट एयरलाइंस को भी अभी एक दिन ही उड़ान भरने की अनुमति मिल पाई है। ट्रैवल्स एसोसिएशन के कीर्ति व्यास ने बताया कि पुणे में कई तरह के टॉप शैक्षणिक और व्यापारिक संस्थान होने की वजह से युवाओं में इस फ्लाइट की काफी डिमांड थी।

एयर इंडिया की पुणे फ्लाइट बंद होने के बाद लगातार इसे शुरू करने की मांग हो रही थी।

X
सीधे पुणे की नई फ्लाइट 25 से, ऑनलाइन बुकिंग शुरू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..