--Advertisement--

होली के लिए तीन माह से जमा कर रहा था शराब, गिरफ्तार

News - रायपुर | होली के दौरान शराब की दुकान बंद रहने पर दोगुनी कीमत पर बेचने के लिए तीन महीने से ट्रंक में जमा कर रहा तस्कर...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:10 AM IST
होली के लिए तीन माह से जमा कर रहा था शराब, गिरफ्तार
रायपुर | होली के दौरान शराब की दुकान बंद रहने पर दोगुनी कीमत पर बेचने के लिए तीन महीने से ट्रंक में जमा कर रहा तस्कर पकड़ा गया।

मुखबिर की सूचना पर क्लू मिलने पर पुलिस ने छापा मारा और शराब तस्कर को पूरे स्टॉक के साथ पकड़ लिया। पांच सौ से ज्यादा देसी और विदेशी शराब की बोतलें जब्त की गईं। पुलिस के अनुसार खमतराई धनलक्ष्मी नगर का शराब तस्कर धनेश बांधे पहले भी शराब की तस्करी में पकड़ा जा चुका है। इस बार उसने होली में बंद के दौरान दोगुनी कीमत पर शराब बेचने का प्लान बनाया था। पुलिस की जांच में पता चला है कि वह पिछले तीन महीने से रोज बोतलें जमा कर रहा था। शराब का भारी मात्रा में स्टॉक जमा करने के लिए उसने बाकायदा एक ट्रंक खरीदा। उसी में रोज बोतलें जमा किया करता था। होली के एक दिन पहले पुलिस को पता चला गया कि वह शराब की जमा खोरी कर रहा है। इसकी जानकारी मिलने के बाद छापेमारी की गई। खबर सही निकली। उसका पूरा स्टॉक जब्त कर लिया गया।

उसने पूछताछ में बताया कि वह रोज तीन टाइम शराब खरीदकर जमा करता था। होली के दिन दुकान बंद होने के बाद शराब मुंहमांगी कीमत पर बिकती है। वह इसी का फायदा उठाना चाहता था।

X
होली के लिए तीन माह से जमा कर रहा था शराब, गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..