न्यूज़

--Advertisement--

नया रायपुर में अविनाश ग्रुप की योजनाआें में निवेश करने का अच्छा मौका

नया रायपुर में अविनाश ग्रुप की योजनाआें में निवेश करने का अच्छा मौका रायपुर | नया रायपुर स्थित अविनाश ग्रुप...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 03:15 AM IST
नया रायपुर में अविनाश ग्रुप की योजनाआें में निवेश करने का अच्छा मौका

रायपुर | नया रायपुर स्थित अविनाश ग्रुप की योजनाआें अविनाश न्यू काउंट आैर अविनाश टाइम स्क्वेयर में निवेश करने का अच्छा मौका है।

प्रोजेक्ट न्यू काउंटी में टू-बीएचके आैर थ्री-बीएचके फ्लैट्स के साथ माड्युलर किचन, लाइट-फैन फीटिंग व वॉल पेंटींग फ्री दी जा रही है। इसके अलावा इस प्रोजेक्ट में 3, 4, 5 बीएचके बंगलो के अलावा 1250 वर्गफीट के सिंगलेक्स बंगलो के विकल्प हैं। सेक्टर-30 में 18 एकड़ के क्षेत्र में फैला यह आधुनिक सुविधाआें वाला प्रोजेक्ट है जिसमें 279 बंगले आैर 416 अपॉर्टमेंट्स हैं। अविनाश ग्रुप के प्रबंध संचालक आनंद सिंघानिया ने बताया कि नया रायपुर में प्रॉपर्टी लेने के लिहाज से यह बेस्ट ऑप्शन है। वहीं उनका यहां दूसरा प्रोजेक्ट अविनाश टाइम्स स्क्वेयर बिजनेस शॉपिंग मॉल के साथ एक सस्टेनेबल कमर्शियल कॉम्पलेक्स के तौर पर विकसित हो रहा है। इसकी अभिकल्पना न्यूयार्क के फेमस टाइम स्क्वेयर को ध्यान में रखकर की गई है जिसमें कंस्ट्रक्शन, स्टाइल, जोनिंग व पोजीशनिंग की शानदार प्लानिंग है। अविनाश टाइम्स स्क्वेयर में 97 शॉप आैर 100 आफिसेस हैं। उन्होंने बताया कि नया रायपुर में ये दोनों ही योजनाएं निवेश के लिए बेहतर विकल्प हो सकती हैं।

एसजीवीआई हॉस्पिटल में 4 माह में 30 नेत्र प्रत्यारोपण सर्जरी

रायपुर | श्री गणेश विनायक आई हॉस्पिटल में गत चार माह में सफलतापूर्वक 30 कॉर्नियल ऑपरेशन किए जा चुके हैं। हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. चारुदत्त कलमकर का कहना है कि यह एक बड़ा आंकड़ा है जो साबित करता है यहां की बेहतर शल्यचिकित्सा आैर पोस्ट सर्जिकल देखभाल को है। इसी वजह से सरकार की स्मार्ट कार्ड योजना के अंर्तगत अधिकांश शल्य चिकित्सा पूरी की गईं ताकि अधिक से अधिक जरूरतमंदों को लाभ मिल सके। डॉ. कलमकर, डाॅ. जयदीप सिंह पोपली आैर उनकी टीम ने उन जटिल कॉर्निया रोगों का इलाज किया है जिसके लिए मरीजों को महानगर जाना पड़ता था। डॉ. पोपली ने बताया कि जिन रोगियों में जटिल कॉर्नियल समस्या थी आैर उन्होंने उम्मीद खो दी थी, उन्हें कॉर्नियल प्रत्यारोपण से लाभ मिला है।

X
Click to listen..