--Advertisement--

छत्तीसगढ़ के प्राचीन इतिहास पर शोध संगोष्ठी 16 से

News - रायपुर | संस्कृति और पुरातत्व संचालनालय की ओर से छत्तीसगढ़ के प्राचीन इतिहास विषय पर तीन दिवसीय संगोष्ठी का आयोजन 16...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:30 AM IST
छत्तीसगढ़ के प्राचीन इतिहास पर शोध संगोष्ठी 16 से
रायपुर | संस्कृति और पुरातत्व संचालनालय की ओर से छत्तीसगढ़ के प्राचीन इतिहास विषय पर तीन दिवसीय संगोष्ठी का आयोजन 16 से 18 मार्च तक महंत घासीदास संग्रहालय सिविल लाइन में किया जा रहा है। संगोष्ठी में शामिल होने वाले व्यक्तियों से छत्तीसगढ़ के प्राचीन सांस्कृतिक इतिहास संबंधी शोध पत्र की संक्षेपिका 10 मार्च तक मंगाई गई है। संस्कृति विभाग से मिली जानकारी के अनुसार संगोष्ठी में शामिल होने वाले लोगों से अनुरोध किया गया है कि वे शोध पत्रिका की संक्षेपिका अधिकतम 200 शब्दों में cgnationalseminar@gmail.com पर मेल करें। ताकि तय समय-सीमा में इसका प्रकाशन किया जा सके। संगोष्ठी में शोध पत्र के वाचन के बाद आलेख की सॉफ्ट और हार्ड कॉपी प्रस्तुत करनी होगी।



, जिसका उपयोग विभागीय प्रकाशन में शामिल किया जा सके। इस संबंध में और अधिक जानकारी के लिए संस्कृति एवं पुरातत्व विभाग की तकनीकी सहायक दीप्ति गोस्वामी के ( मो.नं, 9630468567) और पर्यवेक्षक प्रभात कुमार सिंह के (मो.नं 7999087063) पर ली जा सकती है।

X
छत्तीसगढ़ के प्राचीन इतिहास पर शोध संगोष्ठी 16 से
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..