--Advertisement--

पदाधिकारियों में फूट, चेंबर में पहली बार होली मिलन नहीं

प्रशासनिक रिपोर्टर | रायपुर प्रदेश में व्यापारियों के सबसे बड़े संगठन छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स में...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:35 AM IST
प्रशासनिक रिपोर्टर | रायपुर

प्रदेश में व्यापारियों के सबसे बड़े संगठन छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स में पदाधिकारियों की जबर्दस्त खींचतान की वजह से पहली बार होली नहीं मनाई जाएगी। चेंबर भवन में इस साल होली मिलन समारोह स्थगित कर दिया गया है।

महामंत्री लालचंद गुलवानी और कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल का कहना है कि अभी तक चेंबर की विस्तृत कार्यकारिणी नहीं बनने की वजह से कोई भी कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जा रहा है।चेंबर में अभी केवल 19 लोग ही काम कर रहे हैं। ऐसे में मिलन समारोह में भी 19 से ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद नहीं है। चेंबर अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा को चेंबर पदाधिकारियों ने लगभग अलग-थलग कर दिया है। चेंबर की ओर से वे अकेले कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं, तो दूसरी ओर महामंत्री-कोषाध्यक्ष भी अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। चेंबर के एक और उपाध्यक्ष भरत बजाज भी चेंबर से अलग-थलग चल रहे हैं। दूसरी ओर, चेंबर के पूर्व अध्यक्ष अमर पारवानी का चेंबर में अभी भी दबदबा कायम है। उन्हें महामंत्री और कोषाध्यक्ष का साथ मिल रहा है।

चेंबर के कई जीते हुए पदाधिकारी उनके साथ ही मंत्रियों से मुलाकात कर रहे हैं। उन्हें कैट का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाने के बाद उनकी स्थिति और मजबूत हुई है। जीएसटी और ई-वे बिल के मुद्दे पर चेंबर पदाधिकारी उन्हें के साथ ही काम कर रहे हैं।