--Advertisement--

राडा का 6वां ऑटो एक्सपो 16-19 तक

साइंस कॉलेज ग्राउंड में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह करेंगे उद्घाटन- टू-व्हीलर, फोर-व्हीलर, ट्रैक्टर्स, कमर्शियल...

Danik Bhaskar | Mar 14, 2018, 04:25 AM IST
साइंस कॉलेज ग्राउंड में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह करेंगे उद्घाटन- टू-व्हीलर, फोर-व्हीलर, ट्रैक्टर्स, कमर्शियल व्हीकल सहित यूज्ड कारों का जमावड़ा, प्रदर्शन व बिक्री एक ही जगह पर, हर दिन होगी न्यू लॉन्चिंग।


राडा का 6वां ऑटो एक्सपो 16-19 तक

रायपुर | रायपुर ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (राडा) की आेर से ऑटोमोबाइल सेक्टर में मध्य भारत का सबसे बड़ा इवेंट ‘आॅटो एक्सपो-2018’ का आयोजन 16 से 19 मार्च तक साइंस कॉलेज ग्राउंड में किया जा रहा है। यहां एक ही जगह पर लगभग सभी नामी कंपनियों के डीलर्स अपने टू-व्हीलर, कार, कमर्शियल व्हीकल, ट्रैक्टर्स, आॅटोमोबाइल इक्टिपमेंट्स के अलावा यूज्ड कारों के प्रदर्शन व बिक्री के लिए मौजूद रहेंगे।

आॅटो एक्सपो में लोग न केवल अपनी पसंद के वाहनों को देख सकेंगे, साथ ही स्पॉट बुकिंग भी करा सकेंगे। इसमें 55 डीलर्स के अलावा आॅटोमोबाइल्स सेक्टर से जुड़ी 45 कंपनियां हिस्सा ले रहीं हैं जिसमें फाइनेंस, इंश्योरेंस, टायर-ट्यूब, बैटरी, लुब्रिकेंट्स कंपनियां शामिल हैं। आयोजन के दौरान हर दिन नई गाड़ियों की लॉन्चिंग की जाएगी, साथ ही कई आकर्षक ऑफर्स ग्राहकों को मिलेंगे। यही नहीं एक्सपो में एंटरटेनमेंट भी खास होगा। एक्सपो के उद्घाटन पर बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना व लोकल बैंड की परफार्मेंस के साथ-साथ शेष दिनों में स्टंट शो, फैशन शो, क्वीज कॉन्टेस्ट, फायर शो आैर फूड कोर्ट मुख्य आकर्षण होगा। राडा के अध्यक्ष मनीषराज सिंघानिया आैर ऑटो एक्सपो कमेटी के चेयरमैन जयेश पिथालिया ने एक पत्रकारवार्ता में बताया कि राडा का यह 6वां आयोजन है, जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह करेंगे। इसमें करीब सभी सेगमेंट की कंपनियां भाग ले रही हैं। इससे लोगों को एक ही जगह पर आसानी से अपने मनपसंद वाहन की जानकारी आैर चुनने का मौका मिलेगा। इस अवसर पर राडा के सचिव विवेक गर्ग, कोषाध्यक्ष रविंद्र भसीन सहित अन्य सदस्य मौजूद थेे।

शिवनाथ ह्युंडई में मनाया गया वीमेन्स डे

रायपुर | अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शिवनाश ह्युंडई में सभी महिला कस्टमर्स के लिए खास आयोजन ‘डु इट योर सेल्फ’ के नाम से एक सेशन किया गया। रायपुर आैर भिलाई स्थित सर्विस वर्कशॉप में उन्हें उनकी गाड़ियों की फीचर्स की जानकारी दी गई। साथ ही केक खिलाकर आैर गिफ्ट दे कर इस दिन को सेलिब्रेट किया गया।