Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News »News»  Citizen Journalism

 citizen journalism

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 13, 2018, 04:55 AM IST

आप भी बतौर सिटीजन जर्नलिस्ट डीबी स्टार से जुड़ सकते हैं। इसके लिए वॉट्सएप पर Citizen Journalist Raipur 8878984044, 9300395364, 8827988255 पर खबरें भेज...
 
citizen journalism
आप भी बतौर सिटीजन जर्नलिस्ट डीबी स्टार से जुड़ सकते हैं। इसके लिए वॉट्सएप पर Citizen Journalist Raipur

8878984044, 9300395364, 8827988255 पर खबरें भेज सकते हैं। अपनी शिकायतें और सुझाव इस नंबर पर भेजें 9407777332

विकास चौरसिया

जिम्मेदार बिना सफाई किए ही करवा रहे सड़क निर्माण

राजधानी के वार्ड क्रमांक 68 माधवराव सप्रे वार्ड में निगम सड़क निर्माण का कार्य करवा रहा है। लेकिन निर्माण एंजेसी की लापरवाही के चलते कार्य सही तरीके से नहीं हो रहा है। वहीं इसको लेकर निगम के आलाधिकारियों से शिकायत भी की गई,लेकिन निगम अधिकारी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं।

मा धवराव सप्रे वार्ड के विकास विहार में पुरानी सड़क के ऊपर नई सड़क का निर्माण किया जा रहा है। इस निर्माण कार्य में लापरवाही की शिकायत स्थानीय निवासी विकास चौरसिया ने की है। उन्होेने बताया कि सड़क निर्माण से पहले पुरानी सड़क की सफाई किए बिना ही नई सड़क का निर्माण किया जा रहा है। ऐसे में सड़क जल्द ही उखड़ने लगेगी। इससे वहां से आने- जाने वाले लोगों काे ही परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

शिकायत के बाद भी नहीं की जा रही है कार्रवाई

सड़क निर्माण में गडबड़ी को लेकर निगम के अालाधिकारियों से कई बार शिकायत की गई। लेकिन इसके बाद भी मौके तक कोई भी अधिकारी नहीं आया। जिसका फायदा उठाकर ठेकेदार वैसे ही निर्माण करा रहा है।

मलबे को नाली के ऊपर ही छोड़ रहे हैं

वहीं सड़क निर्माण के दौरान निकलने वाले मलबे को भी वहीं बगल में बनी नाली के ऊपर रख दिया जाता है। इसके बाद कोई भी उसको उठा नहीं रहा है।

अभी तक तो शिकायत नहीं आई, दिखवाता हूं

 अभी तक मेरे पास इसकाे लेकर शिकायत नहीं आई है। अगर ऐसा हो रहा है तो मैं इसे देखवाता हूं। हेमंत शर्मा, कमिश्नर, जोन क्रमांक- 5, नगर निगम रायपुर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title:  citizen journalism
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×