--Advertisement--

राठी परिवार के मृतकों का अंतिम संस्कार आज

News - रायपुर| जगदलपुर के प्रतिष्ठित व्यापारी राठी परिवार के चार लोगों की तेलंगाना के पापिकुंडालू डैम में डूबने से...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 06:10 AM IST
राठी परिवार के मृतकों का अंतिम संस्कार आज
रायपुर| जगदलपुर के प्रतिष्ठित व्यापारी राठी परिवार के चार लोगों की तेलंगाना के पापिकुंडालू डैम में डूबने से शनिवार को मौत हो गई। परिवार के 46 वर्षीय जगदीश राठी, 25 वर्षीय अंकित राठी, मोहन राठी और 16 वर्षीय शिवांगी राठी का अंतिम संस्कार रविवार को जगदलपुर के मुक्तिधाम में किया जाएगा।

वसंता आयंगर

रायपुर | शांति नगर निवासी 77 वर्षीय वसंता आयंगर का शुक्रवार को निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार देवेंद्र नगर मुक्तिधाम में शनिवार को किया गया। वे प्रो. श्रीधर आयंगर की माता और शीला आयंगर की सास थीं। उनके पति रेलवे के रिटायर कर्मचारी थे।

बोहरन यादव

रायपुर | पंडरी तराई निवासी बोहरन यादव का शुक्रवार को निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार गृहग्राम तर्रा के स्थानीय मुक्तिधाम में किया गया। वे सोहागा यादव के पति और कुंदन यादव के पिता थे।

मोहम्मद रशीद

रायपुर | मौदहापारा निवासी 65 वर्षीय मोहम्मद रशीद बैटरी वाले का शुक्रवार की रात इंतकाल हो गया। उन्हें शनिवार को मौदहापारा कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया। वे मो. इब्राहिम, इस्माइल के पिता और मुख्तार अशरफी के ससुर थे।

बिदामी देवी चोपड़ा

रायपुर |बिदामी देवी चोपड़ा का निधन हो गया। शांति मिलन सोमवार को दुर्ग के शिव पारा स्थित ऋषभदेव परिसर में रखा गया है। वे नगर निगम के पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी और नगरीय प्रशासन व विकास में उप संचालक डॉ. अमृत चोपड़ा की माता थीं।

चंपालाल तंवर

रायपुर | कमासीपारा, नयापारा निवासी 80 वर्षीय चंपालाल तंवर का शनिवार को निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार रविवार सुबह 10 बजे मारवाड़ी श्मशानघाट में किया जाएगा। वे ओम और अरूण तंवर के पिता थे।

X
राठी परिवार के मृतकों का अंतिम संस्कार आज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..