Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» नशे में की पत्नी की हत्या, लाश को मरहान भूमि में दफनाया अौर खुद फांसी लगा ली

नशे में की पत्नी की हत्या, लाश को मरहान भूमि में दफनाया अौर खुद फांसी लगा ली

विश्रामपुरी ब्लाॅक मुख्यालय से करीब 5 किमी दूर ग्राम खलारी के पटेलपारा में पिलसूराम ने रविवार की रात शराब के नशे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 14, 2018, 04:35 AM IST

विश्रामपुरी ब्लाॅक मुख्यालय से करीब 5 किमी दूर ग्राम खलारी के पटेलपारा में पिलसूराम ने रविवार की रात शराब के नशे में प|ी लछनीबाई नेताम की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को घर के पास मरहान भूमि में भतीजे की मदद से दफना दिया। प|ी की लाश को दफनाने के बाद पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक पिलसूराम का उसकी प|ी से शराब पीने को लेकर रोज विवाद होता था। रविवार की रात भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई। शराब के नशे में पीलसूराम ने प|ी को जान से मारने की धमकी देने के बाद कुल्हाड़ी से उसके गले पर वार कर दिया। पड़ोसियों को घटना का पता न लग सके, इसलिए उसने अपने भतीजे सुखमन को डरा-धमकाकर उसकी मदद से घर से कुछ दूर भीखम शोरी की मरहान भूूमि में लच्छनी की लाश को दफना दिया। घटना के बाद से ही सुखमन काफी भयभीत है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

नायब तहसीलदार ने शव को बाहर निकलवाया

महिला की हत्या की जानकारी मिलने पर एसडीएम केएल वर्मा मामले की जांच के लिए तुरंत नायब तहसीलदार प्रकाश सोनी को मौके पर भेजा। पुलिस की पूछताछ में सुकमन ने लाश को मरहान भूमि में दफनाने की बात स्वीकार की। इसके आधार पर नायब तहसीलदार ने ग्रामीण, पुलिस और डॉ. सुनील कश्यप की मौजूदगी में वीडियोग्राफी कर शव को बाहर निकलवाया। एसडीएम ने बताया कि लाश को निकलवाने के बाद इसकी पहचान ग्रामीणों से करवाई गई और मृतका के शव का पंचनामा करवाया गया। इसके बाद डॉ. सुनील ने उसका पोस्टमार्टम किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: नशे में की पत्नी की हत्या, लाश को मरहान भूमि में दफनाया अौर खुद फांसी लगा ली
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×