Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Janta Congress J Who Is Sitting With Husband On The Platform Of Renu Jogi

जनता कांग्रेस (जे) के मंच पर पति के साथ बैठीं रेणु जोगी

रेणु के सामने अजीत जोगी ने कांग्रेस पर किए हमले।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:53 AM IST

  • जनता कांग्रेस (जे) के मंच पर पति के साथ बैठीं रेणु जोगी
    रायपुर।कांग्रेस पार्टी की उपनेता रेणु जोगी अपने विधानसभा क्षेत्र के पेंड्रा में अजीत जोगी की पत्नी और विधानसभा में जेसीसी पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुईं। वे मंच पर अजीत जोगी के बगल में बैठी थीं। मंच पर विधायक पुत्र अमित जोगी,बहु ऋचा जोगी भी थीं। रेणु जोगी की मौजूदगी में अजीत जोगी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया । जोगी इन दिनों छत्तीसगढ़िया अधिकार यात्रा कर रहे हैं।

    - जोगी की पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होकर रेणु जोगी ने साफ संकेत दे दिया कि अब उनका रुख क्या होगा। कार्यक्रम में अजीत जोगी ने बताया कि उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह नारियल होगा, हालांकि इसका फैसला चुनाव आयोग ही करेगा।
    - गौरतलब है कि अजीत जोगी ने नई पार्टी बनाए जाने के बाद भी रेणु जोगी ने कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ी बल्कि वो सोनिया गांधी को खत भी लिखती रहीं। वो पार्टी के तमाम बड़े कार्यक्रमों में शामिल हुईं. दूसरी तरफ अजीत जोगी ये संकेत देते रहे कि रेणु जोगी उन्हीं के साथ है, लेकिन इस बारे में रेणु जोगी ने अपना मुंह नहीं खोला।
    - जोगी पहले कह चुके हैं कि रेणु उनकी पत्नी हैं और उनसे अलग नहीं जा सकतीं केवल विधायक पद के संवैधानिक कारणों से सीजेसीजे में शामिल नहीं हो पा रहीं हैं। अब ये साफ हो गया है कि विधानसभा की सदस्यता बनाए रखने की बाध्यता के कारण रेणु जोगी ने पार्टी नहीं छोड़ी है।अब देखना होगा कि कब तक कांग्रेस के साथ रहती हैं और कांग्रेस इस मसले पर क्या रुख अख्तियार करती है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×