Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Rider Dies Due To Collision Of Car Opened On The Road

सड़क पर खोला कार का डोर टकराकर मोपेड सवार की मौत

सड़क पर खड़ी कार के ड्राइवर ने अचानक रोड की ओर ही डोर खोल दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:09 AM IST

  • सड़क पर खोला कार का डोर  टकराकर मोपेड सवार की मौत
    रायपुर।खमतराई में रावांभाठा के पास पेट्रोल पंप के सामने सड़क पर खड़ी कार के ड्राइवर ने अचानक रोड की ओर ही डोर खोल दिया। पीछे से मोपेड पर आ रहा 16 साल का किशोर डोर देखकर हड़बड़ाया, ब्रेक भी लगाए लेकिन गाड़ी कंट्रोल नहीं कर पाया।
    - वह सीधे डोर से जा टकराया और उछलकर सामने गिरा। सिर पर चोट की वजह से उसे तुरंत नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। चोट गंभीर होने के कारण इलाज के दौरान रविवार को तड़के किशोर ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ड्राइवर ने किशोर को अस्पताल तक पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई और भाग निकला।
    - पुलिस ने लापरवाही का केस दर्ज किया है, लेकिन कार का पता नहीं चला। पुलिस ने बताया कि रावाभाठा का 16 साल के शुभम श्रीवास की इस हादसे में जान गई है। वह मोपेड से बाजार गया था और घर लौट रहा था।
    - जिस कार से हादसा हुआ, वह बीनू पेट्रोल पंप के पास सड़क पर खड़ी थी। जैसे ही वह कार के करीब पहुंचा, ड्राइवर ने अचानक कार का डोर खोल दिया, वह भी सड़क पर ट्रैफिक की ओर। शुभम इतने नजदीक पहुंच गया था कि मोपेड को ब्रेक लगाने के बावजूद नहीं रोक पाया और डोर से टकराकर सड़क पर गिरा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×