Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News »News» Rush Crowded For Air Show In Raipur

सैकड़ों नजरें आसमान पर जब फूल बरसे न बना तिरंगा

BhaskaR News | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:16 AM IST

नया रायपुर में एयर शो के लिए जुटी भीड़, तीन हेलिकॉप्टर दो चक्कर लगाकर लौट गए।
  • सैकड़ों नजरें आसमान पर जब फूल बरसे न बना तिरंगा
    रायपुर।राज्योत्सव के समापन पर शहर से करीब 20 किमी दूर मेला मैदान में रविवार को एयर-शो का ऐलान हुआ तो शहर से सैकड़ों लोग दोपहर से ही मैदान पर जुट गए। शाम 4 बजे से सैकड़ों नजरें आसमान पर जम गईं कि सेना के हेलिकॉप्टर हैरतअंगेज करतब दिखाएंगे।
    - शाम 4.25 का शो 4.45 बजे शुरू हुआ, जब हेलिकॉप्टर नजर आए। कुछ मिनट में तीन हेलिकाप्टरों ने एक साथ मैदान के ऊपर दो चक्कर लगाए और लौट गए। उम्मीद लगाए लोगों ने शाम साढ़े 5 बजे सूर्यास्त तक इनके लौटने का इंतजार किया।
    - चर्चा रही कि हेलिकाप्टरों से फूल बरसेंगे या इंद्रधनुषी रंग बिखेरे जाएंगे, तिरंगा भी बन सकता है। लेकिन हेलिकाप्टर लौटे ही नहीं। राज्योत्सव स्थल पर रविवार को शाम 4.25 शुरू होने वाला एयर-शो महज 20 मिनट ही चल पाया।
    - मौके पर मौजूद भास्कर टीम ने सेना के तीन हेलीकॉप्टरों को धमतरी की ओर से आते देखा। दो चक्कर लगाने के बाद ये महासमुंद की ओर चले गए। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग मेला स्थल की पार्किंग, राज्योत्सव स्थल और स्टॉलों के अासपास जमा रहे।
    - एयर शो देखने के लिए लोग परिवार के सदस्यों और बड़ी संख्या में बच्चों को साथ लेकर आए थे। अंधेरा होने लगा, तब लोग गहरी निराशा में लौटे। कई तो नाराज भी दिखे। नया रायपुर के गांवों से आए लोगों ने कहा कि एयर-शो ऐसा ही होना था तो पहले बता देना था। गलत जानकारी दी गई, इसलिए निराशा ज्यादा है।
    शो छोड़ स्टॉल देखने लगे
    एयर शो देखने जुटे लोग उस समय मैदान से हटने लगे जब हेलिकाप्टर बिना कोई करतब दिखाए वापस लौटने लगे। शो देखने आए लोग बाद में स्टालों में व्यस्त हो गए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rush Crowded For Air Show In Raipur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×