Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News »News» Same Barefoot Home Donating Shoes On The Wall Of Goodness

नेकी की दीवार पर जूते दान कर सीएम नंगे पांव गए घर

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 06:00 AM IST

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने शनिवार को गांधी उद्यान में नेकी की दीवार का औपचारिक उदघाटन किया।
  • नेकी की दीवार पर जूते दान कर सीएम नंगे पांव गए घर
    रायपुर।मुख्यमंत्री रमन सिंह ने शनिवार को गांधी उद्यान में नेकी की दीवार का औपचारिक उदघाटन किया। इस मौके पर उन्होंने ने अपने जूते दान कर दिए। इसके बाद मुख्यमंत्री नंगे पांव ही सीएम हाउस पहुंचे। मुख्यमंत्री ने कहा कि नेकी की यह दीवार शहर के जीवंत होने और नागरिकों के सहृदय होने का प्रतीक है। यह दीवार यह भी अहसास कराती है कि हमारा दिल जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए भी धड़कता है।
    - उधर निगम कमिश्नर रजत बंसल ने कहा कि मुख्यमंत्री से परामर्श के बाद जूते को नीलाम किया जाएगा। इससे मिले पैसे गरीबों में बांटे जाएंगे या फिर जूते को फ्रेम कराकर वहीं पर रखा जाएगा। ताकि अन्य लोग भी यहां दान करने के लिए प्रेरित हो।
    जोगी कांग्रेस ने किया तंज
    - जोगी कांग्रेस प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी पराजय की भविष्यवाणी शायद इनके किसी ज्योतिषी ने की है। इसलिए सीएम ग्रह शांति के लिए शनिवार को अपना पहना हुआ जूता नेकी की दीवार पर उतार आए। दान पवित्र वस्तु का होता है और अपना पहना हुआ जूता किसी को देना दान नहीं बिगड़े हुए ग्रहों का विसर्जन है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Same Barefoot Home Donating Shoes On The Wall Of Goodness
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×