Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» The Cold In The Capital Raipur Has Decreased Slightly

दो डिग्री बढ़ा रात का तापमान शहर में ठंड का अहसास कम

राजधानी रायपुर में ठंड थोड़ी कम हो गई है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:20 AM IST

  • दो डिग्री बढ़ा रात का तापमान शहर में ठंड का अहसास कम

    रायपुर।राजधानी रायपुर में ठंड थोड़ी कम हो गई है। रात के तापमान में लगभग दो डिग्री की वृद्धि हो गई है। पारा सामान्य से चार डिग्री ऊपर पहुंच गया है। दक्षिण छत्तीसगढ़ में हल्की बारिश होने के आसार हैं।

    - सोमवार को रायपुर में सुबह के समय हवा में नमी 73 फीसदी थी। यह शाम तक 51 फीसदी तक पहुंच गई। न्यूनतम तापमान 18.8 डिग्री तक पहुंच गया। यह शनिवार को 17.2 डिग्री दर्ज किया गया था।

    - एक ही दिन में लगभग दो डिग्री की वृद्धि हो गई। इधर, बस्तर संभाग में नमी बढ़ गई है। यहां सुबह के समय 72 और रात में नमी 68 फीसदी तक पहुंच गयी है। जगदलपुर में रात का तापमान 16.1 डिग्री दर्ज किया गया। यह सामान्य से एक डिग्री अधिक है।

    - मौसम विज्ञानियों के अनुसार दक्षिणी छत्तीसगढ़ में हल्की से मध्यम बारिश या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। उत्तरी छत्तीसगढ़ में पेंड्रारोड और अंबिकापुर में रात का तापमान 12.6 और 12.7 डिग्री दर्ज किया गया। दोनों ही जगह तापमान सामान्य से दो और एक डिग्री कम है। मौसम विज्ञानियों के अनुसार मंगलवार को आसमान मुख्यत: साफ रहेगा। न्यूनतम तापमान 20 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×