Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Verma Gets Pen-Diary And Better Treatment In Prison

वर्मा को जेल में मिलेंगी पेन-डायरी और बेहतर इलाज, कोर्ट ने दिए आदेश

हफ्तेभर में हाईकोर्ट में लगेगी जमानत अर्जी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 04:45 AM IST

  • वर्मा को जेल में मिलेंगी पेन-डायरी और बेहतर इलाज, कोर्ट ने दिए आदेश
    रायपुर।सेक्स सीडी स्कैंडल में गिरफ्तार दिल्ली के पत्रकार विनोद वर्मा को लिखने-पढ़ने के लिए जेल में पेन और कागज दिया जाएगा। उनका एक्सपर्ट डॉक्टर से स्लिप डिस्क का इलाज कराया जाएगा। शुक्रवार को रायपुर कोर्ट ने जेल प्रबंधन को इसका आदेश दिया है।
    - गौरतलब है, जिला जज (डीजे) ने बुधवार को वर्मा की जमानत अर्जी खारिज की थी। वर्मा के वकीलों ने बताया कि इस आदेश की कॉपी मिल गई है। इस आधार पर अगले हफ्ते हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाई जाएगी।
    - पत्रकार विनोद वर्मा ने जेल में दाखिल होते समय प्रबंधन से पेन और डायरी मांगी थी, लेकिन जेल प्रबंधन ने असमर्थता जता दी। इसके बाद वर्मा के वकीलों ने डायरी और पेन के लिए कोर्ट में गुरुवार को अर्जी लगाई और कहा कि पत्रकार होने के नाते लिखना-पढ़ना उनका पेशा है, जिसे जारी रखना चाहते हैं। इसलिए पेन और कागज उपलब्ध कराया जाए।
    - कोर्ट ने शुक्रवार को फैसले में जेल प्रबंधन को आदेश दिया है कि वर्मा को कागज और पेन उपलब्ध कराया जाए। यही नहीं, कोर्ट ने जेल प्रबंधन को निर्देशित किया है कि वर्मा की स्लिप डिस्क बीमारी के इलाज की भी व्यवस्था की जाए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×