Hindi News »Chhatisgarh »Bilaspur» A Man Done Obscene Work With Minor Girl In Chirmiri

शादी का झांसा देकर नाबालिग से युवक एक वर्ष तक करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई, आरोपी गिरफ्तार

परिजन ने लोक लाज के भय से इसकी सूचना थाने में नही दी और उसका प्रसव कराने अस्पताल पहुंचे थे, वहीं खुलासा हुआ

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 27, 2018, 04:22 PM IST

शादी का झांसा देकर नाबालिग से युवक एक वर्ष तक करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती हुई, आरोपी गिरफ्तार

चिरमिरी।पोड़ी थाना इलाके में 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। मामले का जानकारी परिजनों को तब हुई जब नाबालिग गर्भवती हो गई। परिजन ने लोक लाज के भय से इसकी सूचना थाने में नही दी और उसका प्रसव कराने अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में डाॅक्टर को जब जानकारी हुई की लड़की नाबालिग है, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

-पुलिस के मुताबिक अगस्त 2017 में युवती अपनी नानी के घर पढ़ाई करने गई थी। जहां पर नागपुर हर्रा के युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। युवक ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाया। इस बीच लड़की गर्भवती हो गई। कुछ दिनों बाद नाबालिग अपने गांव वापस लौटी। इसी दौरान उसके पेट में दर्द होने पर मां को जानकारी हुई । 10 जुलाई को परिजन उसे डिलीवरी के लिए अस्पताल ले गए। जहां पर पति का नाम पूछने पर मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद युवती के परिजन ने थाने में आरोपी ग्राम पंचायत महराजपुर निवासी आकाश मिंज के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bilaspur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×