Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Ajit Jogi Said That Rahul Gandhi A Parachute Leader

अजीत जोगी ने कहा- राहुल खुद पैराशूट वाले नेता हैं, उनकी पार्टी से गठबंधन करना कौन चाहता है

अजीत जोगी ने छत्तीसगढ़ के लोकपर्व हरेली को किया सेलिब्रेट

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 06:57 PM IST

अजीत जोगी ने कहा- राहुल खुद पैराशूट वाले नेता हैं, उनकी पार्टी से गठबंधन करना कौन चाहता है

रायपुर।जनता कांग्रेस सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने शनिवार को अपने बंगले पर ही छत्तीसगढ़ का लोक पर्व हरेली मनाया। इस मौके पर उन्होंने राहुल गांधी के पैराशूट लीडर वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे खुद पैराशूट वाले नेता हैं।

- इस उत्सव में जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गेड़ी चढ़कर एक दूसरे को बधाई दी। इस मौके पर अजीत जोगी ने महिला के साथ कृषि औजारों की पूजा की। छत्तीसगढ़ के इस पारंपरिक त्यौहार में चीला चौसेला और भोग लगाया जाता है और उसका स्वाद लिया लिया जाता है। जोगी ने भी इस पावन पर्व पर छत्तीसगढ़ के व्यंजनों का स्वाद लिया।

- जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की पहचान हल से है। जनता कांग्रेस का चुनाव चिन्ह भी हल है और इस बार छग में हल ही चलेगा और हल ही जीतेगा।

राहुल गांधी खुद पैराशूट वाले नेता हैं

-अजीत जोगी ने कहा कि राहुल गांधी ने पैराशूट वाले नेता की बात की है। वे खुद पैराशूट वाले नेता हैं। उन्हें ऐसी बातें शोभा नहीं देती हैं। जहां तक गठबंधन का सवाल है तो कांग्रेस से गठबंधन करना भी कौन चाहता है। जनता कांग्रेस बेहतर और मजबूत पार्टी है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायपुर आकर कहा था कि पैराशूट वाले नेताओंं की रस्सी काट दी जाएगी।

कंटेंट/फोटो : राकेश पांडेय

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×