--Advertisement--

अजीत जोगी ने कहा- राहुल खुद पैराशूट वाले नेता हैं, उनकी पार्टी से गठबंधन करना कौन चाहता है

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 06:57 PM IST

अजीत जोगी ने छत्तीसगढ़ के लोकपर्व हरेली को किया सेलिब्रेट

अजीत जोगी ने अपने आवास पर मनाय अजीत जोगी ने अपने आवास पर मनाय

रायपुर। जनता कांग्रेस सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने शनिवार को अपने बंगले पर ही छत्तीसगढ़ का लोक पर्व हरेली मनाया। इस मौके पर उन्होंने राहुल गांधी के पैराशूट लीडर वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे खुद पैराशूट वाले नेता हैं।

- इस उत्सव में जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गेड़ी चढ़कर एक दूसरे को बधाई दी। इस मौके पर अजीत जोगी ने महिला के साथ कृषि औजारों की पूजा की। छत्तीसगढ़ के इस पारंपरिक त्यौहार में चीला चौसेला और भोग लगाया जाता है और उसका स्वाद लिया लिया जाता है। जोगी ने भी इस पावन पर्व पर छत्तीसगढ़ के व्यंजनों का स्वाद लिया।

- जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की पहचान हल से है। जनता कांग्रेस का चुनाव चिन्ह भी हल है और इस बार छग में हल ही चलेगा और हल ही जीतेगा।

राहुल गांधी खुद पैराशूट वाले नेता हैं

- अजीत जोगी ने कहा कि राहुल गांधी ने पैराशूट वाले नेता की बात की है। वे खुद पैराशूट वाले नेता हैं। उन्हें ऐसी बातें शोभा नहीं देती हैं। जहां तक गठबंधन का सवाल है तो कांग्रेस से गठबंधन करना भी कौन चाहता है। जनता कांग्रेस बेहतर और मजबूत पार्टी है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायपुर आकर कहा था कि पैराशूट वाले नेताओंं की रस्सी काट दी जाएगी।

कंटेंट/फोटो : राकेश पांडेय

X
अजीत जोगी ने अपने आवास पर मनायअजीत जोगी ने अपने आवास पर मनाय
Astrology

Recommended

Click to listen..