--Advertisement--

11 स्कूली बच्चों से भरे ऑटो को वैन ने मारी टक्कर, घायल बच्चे पहुंचे अस्पताल

राजधानी में सुबह 12:30 बजे के करीब मरीन ड्राइव चौक के पास एक तेज रफ्तार वैन ने स्कूली बच्चों से भरे ऑटो को टक्कर मार दी।

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 01:38 PM IST
वैन की टक्कर से ऑटोरिक्शा पलट गया। वैन की टक्कर से ऑटोरिक्शा पलट गया।

रायपुर। राजधानी में सुबह 1:00 बजे के करीब मरीन ड्राइव चौक के पास एक तेज रफ्तार वैन ने स्कूली बच्चों से भरे ऑटो को टक्कर मार दी। इस ऑटो में 11 बच्चे सवार थे। ये सभी घायल हो गए। वहां पहुंची पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी ने बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में बच्चों का इलाज जारी है।

- सोमवार को सुबह 1:00 बजे के करीब बच्चे स्कूल से घर के लिए ऑटोरिक्शा में बैठे थे। मरीन ड्राइव के पास चौक पर ऑटो खड़ा था। अचानक एक तेज रफ्तार वैन ने ऑटो को टक्कर मार दी।

- टक्कर मारने के बाद वैन चालक फरार हो गया। मौके पर बच्चों की चीखें मचने लगीं। वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन एंबुलेंस नहीं पहुंची। ध्यान देने वाली बात है कि राज्य में पिछले 5 दिनों से एंबुलेंसकर्मी हड़ताल पर हैं।

- बच्चे करीब 20 मिनट तक वहां राेते-चिल्लाते रहे। आखिरकार वहां पहुंची पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी ने मामले को संभाला और बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

- 11 बच्चों में से करीब 7 को गंभीर चोटें लगी हैं। सूचना पर बच्चों के परिजन अस्पताल में पहुंच चुके हैं। डॉक्टर के मुताबिक कुछ बच्चों को अंदरुनी चोटें भी हैं। उनका सिटी स्कैन भी कराया जा रहा है।

बच्चे को नीचे उतारते समय हुआ हादसा

- ऑटो चालक के मुताबिक वो ऑटो खड़ाकर दो बच्चों को उतार रहा था। अचानक पीछे से आई वैन से तेज टक्कर मार दी।

नियम दरकिनार, पुलिस बेखबर

- इस घटना से एक बात और साफ हो गई है कि राजधानी में ट्रैफिक नियम और कायदे ताख पर रख दिए गए हैं। यहां एक ऑटो में 4-5 बच्चों को बैठाने का नियम है। वहीं ऑटोरिक्शा में 11 बच्चे बैठे थे।

- राजधानी की सड़कों पर ट्रैफिक नियमों का मखौल उड़ता दिखाई देता है पर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है।

इस ऑटो में सवार थे 11 बच्चे। घायल बच्चों को तुरंत पहुंचाया गया अस्पताल। इस ऑटो में सवार थे 11 बच्चे। घायल बच्चों को तुरंत पहुंचाया गया अस्पताल।
एंबुलेंसकर्मियों के हड़ताल पर होने से पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन में बच्चों को पहुंचाया अस्पताल। एंबुलेंसकर्मियों के हड़ताल पर होने से पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन में बच्चों को पहुंचाया अस्पताल।
बच्चों को एक ओर खड़ा कर स्थानीय लोगों ने उनसे घर का नंबर पूछ परिजनों को सूचित किया। बच्चों को एक ओर खड़ा कर स्थानीय लोगों ने उनसे घर का नंबर पूछ परिजनों को सूचित किया।
मौके पर लगी भीड़। मौके पर लगी भीड़।
X
वैन की टक्कर से ऑटोरिक्शा पलट गया।वैन की टक्कर से ऑटोरिक्शा पलट गया।
इस ऑटो में सवार थे 11 बच्चे। घायल बच्चों को तुरंत पहुंचाया गया अस्पताल।इस ऑटो में सवार थे 11 बच्चे। घायल बच्चों को तुरंत पहुंचाया गया अस्पताल।
एंबुलेंसकर्मियों के हड़ताल पर होने से पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन में बच्चों को पहुंचाया अस्पताल।एंबुलेंसकर्मियों के हड़ताल पर होने से पुलिस की पेट्रोलिंग वाहन में बच्चों को पहुंचाया अस्पताल।
बच्चों को एक ओर खड़ा कर स्थानीय लोगों ने उनसे घर का नंबर पूछ परिजनों को सूचित किया।बच्चों को एक ओर खड़ा कर स्थानीय लोगों ने उनसे घर का नंबर पूछ परिजनों को सूचित किया।
मौके पर लगी भीड़।मौके पर लगी भीड़।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..