--Advertisement--

शर्मिंदगी: शादी के बाद पूर्व प्रेमी ने महिला की जिंदगी को बनाया नर्क, महिला ने कहा- 7 साल तक चले घिनौने खेल के बाद अब जवाब दे गया सब्र

रोते हुए बोली- कभी सोचा नहीं था वो ऐसा करेगा, मैं पछता रही हूं कि उससे मैंने प्यार क्यों किया था।

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 11:27 AM IST
Blackmail used to women After 10 years of marriage

बालोद (छत्तीसगढ़)। जिले के सुरेगांव थाना क्षेत्र में रेप का मामला सामने आया। जिसमें पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। आरोपी महिला को शादी के बाद ब्लेकमैल कर हवस का शिकार बनाता था। 10 साल पहले आरोपी जिस लड़की से प्यार करता था और जिसके साथ जीने मरने की कसमें खाया करता था। उसकी जब 2009 में कहीं और शादी हो गई तो वह हवस का आदी हो गया। इस हवस को पूरा करने के लिए वह शादीशुदा प्रेमिका को ब्लैकमेल करने लगा। प्रेमिका की शादी के दो साल बाद उसे संबंध बनाने उकसाने लगा। प्रेमिका ने शादीशुदा व बच्चे की मां बनने वाली हूं का हवाला दिया तब ब्लैक मेलिंग पर उतर आया। कहने लगा कि मैं तुझे कहीं का नहीं छोडूंगा। तुझे बदनाम कर दूंगा। मजबूर होकर प्रेमिका आरोपी से मिलती रही। इस बीच आरोपी प्रेमी ने उसे कई बार हवस का शिकार बनाया। आरोपी 2011 से मार्च 2018 यानि 7 साल तक यह घिनौना खेल खेलता रहा।

रिश्तेदार होने के कारण महिला के आरोप पर घर वाले भरोसा नहीं कर रहे थे
तंग आकर महिला ने पति व परिवार के अन्य सदस्यों को मामले की जानकारी दी। पर कोई इस बात पर भरोसा नहीं कर रहा था कि आरोपी महिला के साथ ऐसा कर सकता है। क्योंकि आरोपी उन्हीं के परिवार के जेठ का लड़का था। रिश्तेदार होने के कारण महिला के आरोप को कई बार परिवार के सदस्य भी गलत ठहराने लगते थे। इससे महिला की सुनवाई नहीं हो पा रही थी। तब महिला ने पुलिस में शिकायत की। मामले की जांच के बाद गुरुवार को पुलिस ने आरोपी राजेश साहू निवासी को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा।


आरोपी भी शादीशुदा
दूर का रिश्तेदार होने से आरोपी युवक कभी भी महिला के घर ससुराल आ जाया करता था। जब उसका पति नहीं रहता था तो वह घिनौना काम करता था। महिला को ब्लैकमेलिंग और प्रताड़ित कर गलत काम के लिए मजबूर करता था। जब महिला अपने मायके जाती थी तो वहां भी वह उसके पीछे पड़ जाता था। राह चलते छेड़ता था।


जवाब दे गया सब्र
दूर का रिश्तेदार होने से महिला अपने साथ हो रहे गलत काम को लगभग 5 सालों तक छुपाती रही। उसे हमेशा डर था कि परिवार की इज्जत ना उछल जाए। परिवार वालों पर क्या बीतेगी। लोकलाज के भय से महिला कई सालों तक चुप रही व यह पीड़ा सहती रही। लेकिन जब सब्र टूट गया तो अंततः महिला ने थाने में शिकायत की।

...तो रिश्ता ही न जोड़ती
30 वर्षीय महिला आपबीती बताते हुए रो पड़ी। कहने लगी कि मैं जिसे एक समय सच्चे दिल से चाहती थी। मुझे नहीं पता था कि वह मुझे नहीं, मेरे शरीर से प्यार करता है। काश उसे मैं पहले समझ जाती तो कभी प्यार के लिए हां नहीं कहती। आज मैं पछता रही हूं कि मैंने जिससे प्यार किया, उसी ने मेरी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की।

X
Blackmail used to women After 10 years of marriage
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..