Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» 21 Year Old Man Done Obscene Work With Minor Girl In Dhamtari Chhattisgarh

बेटी बेहोश हुई तो बुलाया तांत्रिक, होश में आने पर रोकर बताई बीती रात की कहानी

बेटी बेहोश हुई तो बुलाया तांत्रिक, होश में आने पर रोकर बताई बीती रात की कहानी

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Dec 02, 2017, 04:19 PM IST


धमतरी। स्कूल से घर लौटी 8वीं की छात्रा दोपहर से लापता हो गई। शाम को गांव में छात्रा के लापता होने की मुनादी करा दी गई। जब सुबह वो घर लौटी, तो चौखट पर ही बेहोश हो गई। घरवालों ने तांत्रिक को बुलाया और शुरू हो गया भूत-प्रेत का खेल। इधर जब लड़की होश में आई तो उसने रोकर बीती रात अपने साथ हुई पूरी घटना को बताया। जानिए क्या है पूरी कहानी...

- पुलिस के मुताबिक ग्राम भिड़ावड़ निवासी भुनेश (21) पिता श्यामलाल साहू गांव की ही 8वीं की छात्रा के साथ बीते सालभर से प्रेम करता था। 29 नवंबर को छात्रा स्कूल से घर लौटी, तब उसके घर पर कोई नहीं था। इस बीच भुनेश, छात्रा के घर के पास से लौट रहा था। उसे देखकर रुक गया और घंटेभर चौखट पर बैठकर बातचीत की।
- शाम करीब 6 बजे नाबालिग को बहला-फुसलाकर गांव के घनाराम कोर्राम के खाली अहाते में गया। अचानक युवक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। इधर उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। 30 नवंबर को सुबह 6 बजे छात्रा घर लौटी और चौखट पर चक्कर खाकर गिर गई।


फिर शुरू हुआ अंधविश्वास का खेल


- छात्रा को बेहोश देख परिजन घबरा गए और भूत-प्रेत का चक्कर समझ एक तांत्रिक को बुला लाए। तांत्रिक ने छात्रा के हाथ पर नींबू रख तंत्र-मंत्र शुरू कर दिया। इधर 1 घंटे बाद छात्रा को यूं ही होश आ गया और वो उठ बैठी। फिर उसने अपनी मां के गले लग रोना शुरू कर दिया।
- उसने मां को बीती रात की पूरी कहानी बताई। इधर परिजन ये सुन घबरा गए। देर रात तक सोचते रहे कि क्या करें।
- अगले दिन 1 दिसंबर की सुबह वे थाने पहुंचे और आरोपी भुनेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
- पुलिस मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इधर 2 दिसंबर को सुबह आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया और उसने आरोप कबूल भी कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


फोटो : अजय देवांगन


आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए खबर की और Photos...

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: beti behosh huee to bulaayaa taantrik, hosh aate hi rokar btaaee biti raat ki kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×