--Advertisement--

टब में डूबकर मर गया

टब में डूबकर मर गया

Danik Bhaskar | Mar 12, 2018, 05:22 PM IST
इस टंकी में औंधे मुंह पड़ा था यु इस टंकी में औंधे मुंह पड़ा था यु

धमतरी। यहां एक 21 साल का युवक की देर रात पानी की टंकी में डूबने से मौत हो गई। बाथरूम में रखी फाइबर की टंकी की गहराई महज ढाई फीट है और उसका मुंह भी काफी छोटी है। ऐसे में युवक का उसमें सिर के बल गिरकर डूब जाना लोगों को आश्चर्यचकित करने वाला है। ध्यान देने वाली बात है कि युवक का हाथ भी बाहर की ओर था। यदि वो थोड़ी भी कोशिश करता तो बच जाता। जानिए पूरी घटना...

- घटना रविवार की रात 2 बजे की है। सिटी कोतवाली इलाके में जालमपुर दीवान तालाब के पास रहने वाले 21 वर्षीय ऋषभ कुर्रे की तबियत पिछले 1 महीने से खराब चल रही थी।

- रविवार को पूरा परिवार 9 बजे के करीब खाना खाकर सोने चना गया। रात 2 बजे के करीब ऋषभ का छोटा भाई जगा तो देखा ऋषभ बेड पर नहीं था।

- उसने परिजनों को बताया। परिजनों ने उसे आवाज लगाया तो कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। ऐसे में बाथरूम में देखा गया। बाथरूम का दरवाजा भीतर से बंद था।

- जब धक्का दिया गया तो उसकी कुंडी टूट गई। लोगों ने देखा कि बाथरूम में करीब ढाई फीट की पानी की टंकी में औंधे मुंह ऋषभ पड़ा हुआ था।

- उसे वहां से निकालकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- सोमवार को सिटी कोतवाली थाने की पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची और शव लेकर पीएम के लिए भेज दिया। ओपिनियन रिपोर्ट में भी डूबकर मरने की पुष्टि हुई है।

- पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। घटना से परिजन सदमे में हैं वहीं लोगों को अभी भी इस घटना पर विश्वास नहीं हो रहा है।

फोटो : अजय देवांगन