--Advertisement--

दूल्हे की गाड़ी ने बारातियों को रौंद दिया, डांस कर रहे लोग खून से सन गए

दूल्हे की गाड़ी ने बारातियों को रौंद दिया, डांस कर रहे लोग खून से सन गए

Danik Bhaskar | Feb 12, 2018, 06:32 PM IST
डांस कर रहे बारातियों पर यूं च डांस कर रहे बारातियों पर यूं च

जांजगीर। दूल्हे की गाड़ी के आगे पीछे डांस करते हुए चल रहे बारातियों पर अचानक दूल्हे की गाड़ी काल बनकर आ गई। पहले तो डीजे की धुन में डांस करते हुए आगे चल रहे लोगों को दूल्हे की स्कॉर्पियो ने रौंद दिया। फिर रिवर्स गियर में पीछे आ रही महिलाओं पर गाड़ी चढ़ा दी। घटना में कुल 22 लोग घायल हो गए। घटना के बाद ड्राइवर और दूल्हे दोनों फरार हो गए। जानिए पूरी घटना...


- हसौद थाना प्रभारी अजय शंकर त्रिपाठी ने बताया कि डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम चुरतेला में राधेलाल चंद्रा के बेटे मिलन चंद्रा की शादी सोमवार को होनी थी। शनिवार की रात में उसके परिवार के सदस्य व मेहमान एक परंपरा चूलमाटी के लिए गांव के देव स्थान में मिट्टी लेने जा रहे थे।
- दूल्हा मिलन घर के कुछ बच्चों के साथ स्कार्पियो में सवार था। गाड़ी के आगे लोग डीजे की धुन पर डांस करते हुए चल रहे थे।
- वहीं पीछे महिलाएं चूलमाटी की रस्म के लिए चल रही थीं। संकरी गली में अचानक ड्राइवर से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और ड्राइवर ने ब्रेक की जगह एक्सीलरेटर पर पैर रख दिया।
- जिससे गाड़ी सामने जा रहे लोगों पर चढ़ गई। उन्हें बचाने के लिए हड़बड़ी में रिवर्स गियर लगाया तो पीछे चल रहे लोग चपेट में आ गए।
- इसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। उस दौरान टीआई अजय शंकर त्रिपाठी वहां से गुजर रहे थे।
- उन्होंने अन्य लोगों को सूचना दी मौके पर चंद्रपुर टीआई विवेक पांडे, डभरा से एसआई पैकरा सहित अन्य थानों से बल बुलाया गया और घायलों को अस्पताल भेजा गया।
- गंभीर रूप से घायल 9 लोगों को जिला अस्पताल रायगढ़ रेफर किया गया, अन्य 13 लोगों का सीएचसी में ही इलाज किया गया।
- घटना के बाद से स्कार्पियो में बैठा दूल्हा मिलन चंद्रा बेहोश हो गया और होश आने पर फरार हो गया। ड्राइवर भी मौके से फरार हो गया है।


फोटो/ वीडियो : पवन शर्मा