Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» 25 Year Young Man Killed His Girlfriend After Birthday Celebration

क्च ष्ठड्ड4 सेलिब्रेशन के बाद गर्लफ्रेंड के साथ किया ये सब, कब्र छोटी पड़ी तो यूं दफना दिया

क्च ष्ठड्ड4 सेलिब्रेशन के बाद गर्लफ्रेंड के साथ किया ये सब, कब्र छोटी पड़ी तो यूं दफना दिया

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Dec 13, 2017, 05:30 PM IST

रायगढ़।ब्वॉयफ्रेंड के बर्थडे में शामिल होने गई GF की लाश नहर के पास एक छोटे से गड्ढे में मिली थी। उसके हाथ-पांव ऐसे बांधे गए थे जिससे उसकी डेड बॉडी छोटे से गड्ढे में समां जाए। आरोपी का कहना था कि वो उसे घर छोड़ने जा रहा था। रास्ते में एक बात पर दोनों में लड़ाई हो गई। ऐसे में गुस्से में उसने उसका गला घोंटकर मार दिया। वहीं मामले में नया मोड़ आया है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि मामले में लड़के के साथ उसके परिजन भी शामिल है। इधर पुलिस ने बुधवार को आरोपी के पिता को भी हिरासत में ले लिया है। जानिए पूरा मामला...

- सारंगगढ़ थाना इलाके के खजरी गांव का रहने वाला 25 धनेश्वर साहू चंदा यादव से प्यार करता था। 7 दिसंबर को धनेश्वर का बर्थडे था। ऐसे में वो चंदा को लेकर अपने घर आया था। इधर चंदा घर से बिना बताए आई थी। जब देखा कि वो देर शाम तक घर नहीं आई तो सरसींवा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। 10 दिसंबर को धनेश्वर सारंगगढ़ थाने में पहुंचा और हत्या की बात कबूल करते हुए पुलिस को मर्डर की एक कहानी बताई।


विवाद के चलते किया ये सब


- पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि उसने बताया कि 7 दिसंबर को बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद वो चंदा के साथ घर पर ही था। इसी दौरान धनेश्वर के परिजनों से चंदा के दूसरी जाति की होने की वजह से विवाद हुआ। इसके बाद वो 9 दिसंबर को रात 10 बजे उसे उसके घर छोड़ने जा रहा था। रास्ते में खजरी गांव से 1.5 किलोमीटर की दूरी पर नहर के पास दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और गुस्से में धनेश्वर ने उसका गला घोंट दिया। फिर चुन्नी से हाथ-पैर एक में बांध दिया ताकि छोटे से गड्ढे में दफनाया जा सके। पुलिस ने 10 दिसंबर को आरोपी के बताए गए स्थान पर जाकर खुदाई की तो चंदा की डेड बॉडी मिल गई।


मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताई ये बात


- मृतका के परिजनों ने कहा कि वो 8 दिसंबर को चंदा को ढूंढते हुए आरोपी के घर भी गए थे। तब आरोपी के परिजनों ने कहा कि वो यहां नहीं आई है। मृतका के परिजनों को आशंका है कि आरोपी के साथ उसका परिवार भी मिला हुआ है। परिवार को बचाने के लिए उसने खुद थाने में जाकर सरेंडर किया है। इधर बुधवार को पुलिस ने आरोपी के पिता को भी हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

फोटो : दुर्गा प्रसाद बंजारा

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: BF ne GF ke saath selibrate kiyaa brthde, fir is haal mein mili ladki ki laash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×