--Advertisement--

४ साल की मासूम को मारकर बैग में रखा था पिता ने, शव के पास बैठ बोल रहा था मंत्र

४ साल की मासूम को मारकर बैग में रखा था पिता ने, शव के पास बैठ बोल रहा था मंत्र

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 11:13 AM IST
बैग में भतीजी का शव देखकर चाचा बैग में भतीजी का शव देखकर चाचा


बालोदा बाजार। यहां 4 साल की मासूम का शव एक बैग में मिला है। मृतका के चाचा का कहना है कि उसके भाई ने काले जादू के चक्कर में अपनी ही बेटी की बलि दे दी है। इधर पकड़े जाने के बाद आरोपी पिता ने स्वीकार लिया कि उसने ये सब काले जादू के चक्कर में किया है। वहीं बुधवार की सुबह वह फिर अपने बयान से मुकर गया और विक्षिप्तों जैसी हरकतें करने लगा। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जानिए पूरी घटना...


- घटना तिल्दा ब्लॉक के छाड़िया गांव का है। यहां मंगलवार की शाम को 4 साल की मासूम का शव उसके चाचा विमल देवांगन ने एक बैग में देखा।
- उसने तुरंत खरोरा थाने की पुलिस को इस बात की सूचना दी। विमल ने बताया कि उसका भाई काले जादू के चक्कर में पड़ गया है।
- उसने बेटी की हत्या कर दी और डेड बॉडी बैग में लेकर कहीं जा रहा था। काले जादू के इस पूरे मामले में 3-4 लोग और शामिल हैं।
- आरोपी और 2-3 लोगों को मारने वाला है। जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू की तो वो बैग में रखे शव के पास बैठकर कुछ मंत्रों का जाप करने लगा।
- पहले तो उसने ये सब मान लिया। वहीं बुधवार की सुबह वह बयान से पलट गया और रोकर कर कहने लगा कि उसकी बेटी को किसने मारा उसे पता नहीं है।
- वो विक्षिप्तों जैसी हरकतें करने लगा। पुलिस की माने तो आरोपी पिता दीपचंद देवांगन (36) का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है। ये अपराधी प्रवृत्ति का है।
- चंद दिनों में बेशुमार दौलत हासिल करने के चक्कर में आरोपी ने ये सब किया होगा। हालांकि अभी भी पुलिस पूछताछ कर रही है।
- पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही मामले में जांच आगे बढ़ पाएगी।

फोटो : इंदर कोटवानी