Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» 55 Year Old Man Comited Suicide In Kusmi, Chhattisgarh

पत्नियों से हुआ झगड़ा तो चली गईं मायके, पति ने गुस्से में फंदा लगा सुसाइड कर लिया

शराब के नशे में चूर एक शख्स ने शनिवार को अपनी दो पत्नियों से झगड़ा कर लिया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 05, 2018, 02:24 PM IST

पत्नियों से हुआ झगड़ा तो चली गईं मायके, पति ने गुस्से में फंदा लगा सुसाइड कर लिया

कुसमी।शराब के नशे में चूर एक शख्स ने शनिवार को अपनी दो पत्नियों से झगड़ा कर लिया। वे दोनों नाराज होकर मायके चली गईं। इधर रविवार को पति ने भी गुस्से में फंदा लगा सुसाइड कर लिया। दोनों पत्नियों को जब खबर मिली तो वे भागी-भागी ससुराल आईं। यहां पति का शव देख रोने लगीं। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव का पीएम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया।


- घटना बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी से 5 किमी दूर कटिमा पंचायत के कंचनटोली गांव का है। यहां के रहने वाले 55 वर्षीय बहादुर भगत ने दो शादियां की हैं।
- होली के दिन से ही आरोपी शराब के नशे में गांव में इधर-उधर घूम रहा था। पत्नियां उसे मना कर रही थीं पर वो नहीं मान रहा था। शनिवार को भी वो नशे में धुत्त था।
- इधर पत्नियों ने उसे ये सब करने से रोका तो वो दोनों से झगड़ने लगा। दोनों नाराज होकर अपने-अपने मायके चलीं गईं। इधर बहादुर घर में अकेले था।
- वो पत्नियों के जाने से काफी गुस्से में था। उसने अगले दिन फंदा लगा लिया। उसके बेटे ने देखा कि वो फंदे से लटका है। उसने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी।
- पुलिस मौके पर पहुंची और फंदे से शव को उतारकर पंचनामा कराया और उसे पीएम के लिए भेज दिया। पीएम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ptniyon se hua jhgaड़aa to chali gayin maayke, pti ne gausse mein fndaa lgaaa suicide kar liyaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×