रायपुर

--Advertisement--

पत्नियों से हुआ झगड़ा तो चली गईं मायके, पति ने गुस्से में फंदा लगा सुसाइड कर लिया

पत्नियों से हुआ झगड़ा तो चली गईं मायके, पति ने गुस्से में फंदा लगा सुसाइड कर लिया

Danik Bhaskar

Mar 05, 2018, 02:20 PM IST

कुसमी। शराब के नशे में चूर एक शख्स ने शनिवार को अपनी दो पत्नियों से झगड़ा कर लिया। वे दोनों नाराज होकर मायके चली गईं। इधर रविवार को पति ने भी गुस्से में फंदा लगा सुसाइड कर लिया। दोनों पत्नियों को जब खबर मिली तो वे भागी-भागी ससुराल आईं। यहां पति का शव देख रोने लगीं। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव का पीएम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया।


- घटना बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी से 5 किमी दूर कटिमा पंचायत के कंचनटोली गांव का है। यहां के रहने वाले 55 वर्षीय बहादुर भगत ने दो शादियां की हैं।
- होली के दिन से ही आरोपी शराब के नशे में गांव में इधर-उधर घूम रहा था। पत्नियां उसे मना कर रही थीं पर वो नहीं मान रहा था। शनिवार को भी वो नशे में धुत्त था।
- इधर पत्नियों ने उसे ये सब करने से रोका तो वो दोनों से झगड़ने लगा। दोनों नाराज होकर अपने-अपने मायके चलीं गईं। इधर बहादुर घर में अकेले था।
- वो पत्नियों के जाने से काफी गुस्से में था। उसने अगले दिन फंदा लगा लिया। उसके बेटे ने देखा कि वो फंदे से लटका है। उसने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी।
- पुलिस मौके पर पहुंची और फंदे से शव को उतारकर पंचनामा कराया और उसे पीएम के लिए भेज दिया। पीएम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Click to listen..