Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» A Man Beaten By Drunken Jawan In Manendragarh Chhattisgarh

बीच बाजार जवान ने मचाया उत्पात, कहने लगा ऐसी बात कि शर्मसार हो गईं महिलाएं

बीच बाजार जवान ने मचाया उत्पात, कहने लगा ऐसी बात कि शर्मसार हो गईं महिलाएं

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Dec 07, 2017, 06:33 PM IST


कोरिया।जिले के मनेंद्रगढ़ में शराब के नशे में धुत्त एक जवान ने जमकर उत्पात मचाया। जब पुलिस आई तो उसने उन्हें भी नहीं छोड़ा। उनके साथ भी जमकर झूमाझटकी की। इस दौरान उसने एक ऑटो चालक को भी जमकर पीटा। जवान पूरी समय गंदी गालियां देता रहा जिससे उधर गुजरी रही महिलाएं, लड़कियां शर्मसार हो गईं। जानिए पूरा मामला...


- मनेंद्रगढ़ के वार्ड क्रमांक 7 में बुधवार दोपहर 2 बजे वीणा लॉज के सामने 18वीं बटालियन के हेड कांस्टेबल जयप्रकाश कुर्रे शराब के नशे में था और अचानक झगराखंड के ऑटो चालक संतोष वर्मा के साथ भिड़ गया।
- उसने उसे खूब पीटा जिससे उसके सिर में चोटें आईं। उसने रास्ते में आ रहे दूसरे वाहन चालकों को जमकर गंदी गालियां दी और उनसे उलझ गया।
- इसी वक्त एक स्कूल की छुट्टी हुई थी और बालिकाएं उधर से निकल रही थीं। आरक्षक की अश्लील हरकत से उन्हें भी शर्मसार होना पड़ा।
- सूचना पर पुलिस पहुंची तो तो आरक्षक उनसे भी झूमाझटकी करने लगा। आखिरकार उसे किसी तरह पुलिस थाने ले गई।
- इसके बाद सार्वजनिक स्थान पर उत्पात करने और मारपीट करने के जुर्म में पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज किया और उसके बटालियन को भी इसकी सूचना दे दी।

फोटो/ वीडियो : दिनेश द्विवेदी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bich bazar jvaan ne mchaayaa utpaat, khne lgaaa aisi baat ki shrmsaar ho gayin mahilaen
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×