--Advertisement--

३ स्टोरीज फिल्म होगी ९ को रिलीज ०० शहर के बेटे अंकित ने निभाई है मुख्य भूमिका

३ स्टोरीज फिल्म होगी ९ को रिलीज ०० शहर के बेटे अंकित ने निभाई है मुख्य भूमिका

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2018, 01:07 PM IST
अंकित राठी। अंकित राठी।


रायपुर। 3 स्टोरीज हिंदी मूवी मुंबई में 9 मार्च को रिलीज हो रही है। इसमें रायपुर के अंकित राठी ने मुख्य भूमिका निभाई है। अंकित राठी इन दिनों मुंबई में रहते हैं। इससे पहले भी ये एक डाक्युमेंट्री में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा चुके हैं। मंगलवार को ये जानकारी खुद अंकित राठी ने दी। उन्होंने कहा कि ये कहानी भी इन्हीं की है। फिल्म में ये सोहेल नामक युवक की भूमिका में हैं। फिल्म को लेकर अंकित को काफी उम्मीदें हैं।


- फिल्म में इनके साथ रेणुका सहानी, शरमन जोशी, पुलकित सम्राट, रिचा चड्ढा और आइशा अहमद ने काम किया है। इन्होंने एक डॉक्यूमेंट्री के लिए भी काम किया है। जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बनी थी। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री की भूमिका निभाई है। इसका प्रसारण नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के एक दिन पहले दिखाई गई थी।
- अंकित के पिता नवल किशोर राठी ने कहा कि अंकित बचपन से ही रचनात्मक प्रवृत्ति का रहा। बचपन में इनको लोग जूनियर दलेर मेहदी कहा करते थे।

- शुरुआत में इन्होंने कुछ सीरियल्स में काम किया। इसके बाद फिर फिल्मों में हाथ आजमाया। पहली पिक्चर फुकरे और फिर सिंघम रिटर्न में भी रोल कर चुके हैं। अभी कई प्रोजेक्ट अंकित के हाथ में हैं।

दोस्तों में उत्साह की लहर


- अंकित के बचपन के दोस्त प्रणव अग्रवाल और हिमांशु पंजाबी इनकी इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं।

- प्रणव का कहना है कि इनके लिए गर्व की बात है कि इनका दोस्त काफी आगे बढ़ रहा है।

फिल्मी अंदाज में सामान हो गया था चोरी

- अंकित ने बताया कि फिल्मों में आपने देखा होगा स्ट्रगलिंग एक्टर्स का मुंबई स्टेशन पर उतरते ही सामान चोरी हो जाता है।

- जब 2012 में मैं गया तो वहां मेरा भी सामान चोरी हो गया था। ये कहकर अंकित हंसने लगे।

- मुंबई की एक्टिंग वर्कशॉप में 6 महीने की ट्रेनिंग ली। इसके बाद कैडबरी सेलिब्रेशंस का एड मिला। फिर केबीसी के प्रोमो में काम किया।

- चैनल वी के शो गुमराह में एक्टिंग की। फुकरे फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके अलावा सब वे और डालमिया ग्रुप का एड भी कर चुका हूं।

- अंकित बताते हैं, सिंघम में रोल पाने के लिए इन्हें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। रोहित शेट्टी की प्रोडक्शन टीम को इनके पुराने कामों की जानकारी थी। उन्होंने अप्रोच किया और रोल मिल गया।

X
अंकित राठी।अंकित राठी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..