--Advertisement--

गश्त पर निकले ्रस्ढ्ढ को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा, बेहोशी हालत में फेंक गए गड्ढे में

गश्त पर निकले ्रस्ढ्ढ को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा, बेहोशी हालत में फेंक गए गड्ढे में

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 03:58 PM IST
इस हाल में मिला एएसआई। इस हाल में मिला एएसआई।

कोरिया। सूरजपुर जिले के भैयाथान में पदस्थ एएसआई राजेश सिंह को बेहोशी की हालत में एक निर्माणाधीन मकान के पास गड्ढे में पाया गया। राजेश सिंह गश्त पर जीप लेकर ड्राइवर के साथ निकले थे। मारपीट में ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आईं हैं। ड्राइवर किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल हो पाया। जानिए पूरी घटना...


- मामला सूरजपुर का है। पटना थाने में से मिली जानकारी के मुताबिक एएसआई राजेश सिंह किसी प्रकरण को लेकर भैयाथान क्षेत्र के रनई इलाके में गए थे।
- वहां वे एक परिचित नगर सैनिक के यहां रुके और फिर वहां से ड्राइवर के साथ निकल गए। तड़के तीन बजे रास्ते में कुछ लोगों ने रास्ते में गाड़ी रोक ली और राजेश सिंह को बेरहमी से मारने लगे। इधर ड्राइवर बीच में आया तो उन लोगों ने उसे भी पीटा।
- ड्राइवर किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहा। जब वो लौटकर आया तो देखा कि राजेश सिंह वहां नहीं थे।
- वो पटना थाने गया और मामले की जानकारी दी। इधर पुलिस की टीम राजेश सिंह को ढूंढ ही रही थी कि सूचना मिली कि घटना स्थल से कुछ दूरी पर एक निर्माणाधीन मकान के पास गड्ढे में राजेश सिंह बेहोशी की हालत में पड़े हैं।
- पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत उन्हें बैकुंठपुर में भर्ती कराया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया।
- इधर कोरिया एसपी ने मामले की जांच और आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीम का गठन किया है।
- फिलहाल अब राजेश सिंह के हालत में सुधार होने के बाद ही मारपीट की वजह सामने आ सकती है।


फोटो : दिनेश द्विवेदी


आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए खबर की और Photos...