--Advertisement--

इंडिया के सिंगर्स की फॉरेन में अच्छी रैंक, इंडियन कल्चर के सॉन्ग पसंद

इंडिया के सिंगर्स की फॉरेन में अच्छी रैंक, इंडियन कल्चर के सॉन्ग पसंद

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 05:42 PM IST
आकाशा सिंह ने यूं दिए पोज। आकाशा सिंह ने यूं दिए पोज।

रायपुर। सपना तो हर कोई देखता है, लेकिन उसे पूरा सब लोग नहीं करते है। क्योंकि वो दूसरे को देखकर चलते हैं। सपने अपने हो तो अपने तरीके से पूरा करना चाहिए। यह कहना है बॉलीवुड फेम सिंगर और खींच मेरी फोटो से अपनी पहचान बना चुकी अाकाशा सिंह का। शनिवार को हरिशंकर कॉलेज में चल रहे एनुअल फेस्ट प्रतिबिंब में परफॉर्म करने आई सिंगर आकाशा ने अपनी सक्सेस स्टोरी भी शेयर की। जानिए क्या कहा इस सिंगर ने...

- उन्होंने कहा कि सिंगिंग मेरा खानदानी पेशा है। मेरे पापा भी सिंगर हैं।

- आगे के बारे में पूछने पर कहा कि इंसान अपनी सक्सेस से संतुष्ट या सुखी नहीं रहता है। इंसान को जीवन में सुखी रहने के लिए संतुष्टि जरूरी है।

- विदेशी सिंगर रिंकी मार्टन से साथ सिंगिंग करने का अनुभव पूछने पर कहा कि इंडिया के सिंगर को फॉरेन के लोग काफी पसंद करते हैं। देश के एक्टर भी अच्छा परफॉर्म कर रहे है।

बॉलीवुड सॉन्ग्स में स्टूडेंट्स को झूमाया


- बॉलीवुड सिंगर आकाशा ने स्टेज पर आते ही हैलो रायपुर कैसे हो... पूछने के बाद यंगस्टर्स से मूड के बारे में पूछा। पूछा कि इश्क मोहब्बत के गाने सुनना चाहते हो या राॅक सॉन्ग। स्टूडेंट्स ने कहा कि दोनों

- फिर क्या था, आकाशा अपनी आवाज का जादू चला दिया। दिल क्या कहता है, क्या मैं बताऊं... इश्क जुनून जब हद से ज्यादा बढ़ जाए तो क्या होता है... चन्ना मेरेया मेरेया चन्ना मेरेया... देखा जब से चेहरा तेरा, हफ्तों से सोई नहीं... सुनाया।

- ऑडियंस की डिमांड पर तू खींच मेरी फोटो... सॉन्ग सुनाया तो अपनी जगह पर खड़े होकर स्टूडेंट्स डांस करने लगे।

- इसके पहले स्टूडेंट्स ने भी कल्चरल परफॉर्मेंस दी। इस मौके पर शिक्षा मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, वरिष्ठ पत्रकार हिमांशु द्विवेदी, कॉलेज के चेयरमेन सुशील शुक्ला, प्रिंसिपल ममता शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

फोटो : शारदादत्त त्रिपाठी

आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए खबर की और Photos...