Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News »News» Caught Fire In Police Bus In Raigarh Chhattisgarh

चलती बस अचानक धू-धू कर जलने लगी, ऐसे बचे बस में सवार 50 पुलिसकर्मी

दुर्गा प्रसाद बंजारा | Last Modified - Dec 14, 2017, 12:13 PM IST

जवानों को लेकर गुरुवार को जनसुनवाई में जा रही बस में अचानक आग लग गई। देखते-देखते आग पूरे बस में फैल गई।
चलती बस अचानक धू-धू कर जलने लगी, ऐसे बचे बस में सवार 50  पुलिसकर्मी


रायगढ़।जवानों को लेकर गुरुवार को जनसुनवाई में जा रही बस में अचानक आग लग गई। देखते-देखते आग पूरे बस में फैल गई। बस के ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लिया और स्टेयरिंग छोड़ कूदने की बजाय बस को कंट्रोल कर पटरी पर ले आया। इस बीच सारे जवान बारी-बारी बस से कूद गए। आखिरकार सबकी जान बच गई। जानिए पूरी घटना...


- गुरूवार की सुबह बालाजी तिरुमला अलायज कंपनी की जनसुनवाई होने वाली थी। इस जनसुनवाई में सुरक्षा व्यवस्था देने के लिए 50 जवानों से भरी बस उर्दना पुलिस लाइन से निकली थी।
- जनसुनवाई बंजारी मंदिर के पास होना था। उर्दना से निकलकर बस जैसे ही लाखा के पास पहुंची इंजन से धुआं उठने लगा। पुलिस के जवान संभल पाते इससे पहले ही आग चारो ओर फैल गई।
- ड्राइवर ने हिम्मत दिखाते हुए गाड़ी को सड़क किनारे किया और रोकने लगा। इस बीच सारे जवान एक-एक कर बस से कूद गए। आखिरकार ड्राइवर भी कूद गया और सभी बस से दूर चले गए।
- बस से उतरने के बाद पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद नगर निगम से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया। हादसे में सभी जवान बच गए।


फोटो : दुर्गा प्रसाद बंजारा


आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए खबर की और Photos...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chlti bs achaanak dhu-dhu kar jlne lagi, aise bche bs mein svaar 50 policekarmi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×