Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Construction Of Overbridge Will, Start In 20 Days In Kushalpur , Raipur

भाठागांव व कुशालपुर में ओवर ब्रिज 20 दिनों में होगा शुरू, एक लाख लोगों की समस्या होगी दूर

इन स्थानों पर यातायात का दबाव बहुत रहता है। आए दिन जाम होता है। जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

John rajesh Paul | Last Modified - Mar 01, 2018, 03:06 PM IST

भाठागांव व कुशालपुर में ओवर ब्रिज 20 दिनों में होगा शुरू, एक लाख लोगों की समस्या होगी दूर

रायपुर। राजधानी में कुशालपुर व भाठागांव चौक में ओवर ब्रिज बनाने का काम 20 दिनों में शुरु हो जाएगा। इन स्थानों पर यातायात का दबाव बहुत रहता है। आए दिन जाम होता है। जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर नेशनल हाईवे रिंग रोड क्रमांक 1 में राजेंद्र नगर, कुशालपुर और भाठागांव में ओवरब्रिज बनाना तय किया है।

- सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार को राजेंद्र नगर, कुशालपुर एवं भाठागांव में बनने वाले ओवर ब्रिज के निर्माण कार्यों के प्रगति की समीक्षा की।

- उन्होंने पीडब्लूडी की ब्रिज विंग तथा सीएसईबी के अधिकारियों से कहा कि की 20 दिनों के भीतर निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाने चाहिए।

- रायपुर शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने की दृष्टि से अग्रवाल द्वारा भाठागांव, राजेंद्र नगर और कुशालपुर में ओवर ब्रिज निर्माण के प्रस्ताव को शासन ने स्वीकृति प्रदान कर दी है।

- इससे इन क्षेत्रों के लगभग 1 लाख लोगों की ट्रैफिक समस्या दूर होगी। राजेन्द्र नगर में यह निर्माण कार्य तेजी से चल है। यह मंत्री अग्रवाल का विधानसभा क्षेत्र है।

- अग्रवाल ने अपने निवास पर सीएसईबी के अफसरों से कहा कि 15 दिवस के भीतर विद्युत पोल आदि निर्माण स्थल से हटाने का काम पूरा कर लें। पीडब्लूडी ब्रिज डिवीजन के अफसरों से कहा कि किसी भी हालत में 20 दिनों के भीतर भाठागांव और कुशालपुर ब्रिज का निर्माण प्रारंभ हो जाना चाहिए। जनसुविधा के कार्यों में विलंब नहीं होना चाहिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bhaathaagaaanv v kushaalpur mein ovr brij 20 dinon mein hoga shuru, ek laakh logon ki smsyaa hogai dur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×