Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» Drunken Grooms Arrested In Bhilai Chhattisgarh

फेरे लेने से पहले ही दूल्हे ने कर दी दुल्हन से ये हरकत, अब पहुंचा थाने

फेरे लेने से पहले ही दूल्हे ने कर दी दुल्हन से ये हरकत, अब पहुंचा थाने

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Dec 08, 2017, 04:12 PM IST

भिलाई।भिलाई। फेरे से पहले शराब के नशे में दुल्हन को कमरे में बंद करने वाले दूल्हे को पुलिस ने 4 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दुल्हन ने शादी के दिन ही थाने में दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कराया। दुल्हन ने कहा कि ऐसे शख्स से मैं क्या कोई भी लड़की शादी करना नहीं चाहेगी। क्या है मामला...

- अंजली केसरवानी की शादी हाउसिंग बोर्ड भिलाई के सोमित केसरवानी के साथ तय हुई थी। 3 दिसंबर (रविवार) को वत्स होटल में शादी होनी थी। दुल्हन के परिवार के करीब 70 लोग शादी में शामिल होने आए थे। सभी लोग होटल में ठहरे थे। दूल्हा शादी के दिन शाम चार बजे दुल्हन के साथ फोन पर बातचीत के दौरान गाली-गलौच करने लगा। उसके बाद वह होटल के रूम नंबर 212 से निकल दुल्हन के कमरे में घुस गया और वहां भी अश्लील गालियां देने लगा। फिर उसने दुल्हन को कमरे में बंद कर दिया।

- दुल्हन ने बताया कि आरोपी दूल्हा नशे में था। आरोपी दूल्हे के इस कृत्य को देखकर दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। दुल्हन अंजलि ने बताया कि अगर मैं समय रहते होटल से नहीं भागती तो कुछ भी हो सकता था। दूल्हे के घरवालों ने भी मेरे और मेहमानों के साथ बदसलूकी की। दुल्हन ने बताया है कि आरोपी ने उसके पिता के साथ भी हाथापाई कर गालियां दीं।

दहेज में दिए 3.5 लाख रुपए

- अंजलि ने बताया कि उसके पापा ने शादी के लिए एक-एक पाई जोड़कर पैसे इकट्ठे किए थे। उन्होंने 2 नवंबर को सोमित केसरवानी को 25 हजार रुपए भी दिए। इसके बाद सोमित के परिजन को रविवार को साढ़े तीन लाख रुपए और दहेज के रूप में दिया। शादी में नगद छोड़कर शादी में कुल चार लाख रुपए खर्च हो चुके हैं। अब इसकी भरपाई कौन करेगा?

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi se pehle bahk gaya dulhaa, hotl mein dulhn ke kmre mein jaa ki ye harkt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×