--Advertisement--

फेरे लेने से पहले ही दूल्हे ने कर दी दुल्हन से ये हरकत, अब पहुंचा थाने

फेरे लेने से पहले ही दूल्हे ने कर दी दुल्हन से ये हरकत, अब पहुंचा थाने

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 04:12 PM IST
छत्तीसगढ़ के भिलाई का मामला- स छत्तीसगढ़ के भिलाई का मामला- स

भिलाई। भिलाई। फेरे से पहले शराब के नशे में दुल्हन को कमरे में बंद करने वाले दूल्हे को पुलिस ने 4 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दुल्हन ने शादी के दिन ही थाने में दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कराया। दुल्हन ने कहा कि ऐसे शख्स से मैं क्या कोई भी लड़की शादी करना नहीं चाहेगी। क्या है मामला...

- अंजली केसरवानी की शादी हाउसिंग बोर्ड भिलाई के सोमित केसरवानी के साथ तय हुई थी। 3 दिसंबर (रविवार) को वत्स होटल में शादी होनी थी। दुल्हन के परिवार के करीब 70 लोग शादी में शामिल होने आए थे। सभी लोग होटल में ठहरे थे। दूल्हा शादी के दिन शाम चार बजे दुल्हन के साथ फोन पर बातचीत के दौरान गाली-गलौच करने लगा। उसके बाद वह होटल के रूम नंबर 212 से निकल दुल्हन के कमरे में घुस गया और वहां भी अश्लील गालियां देने लगा। फिर उसने दुल्हन को कमरे में बंद कर दिया।

- दुल्हन ने बताया कि आरोपी दूल्हा नशे में था। आरोपी दूल्हे के इस कृत्य को देखकर दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। दुल्हन अंजलि ने बताया कि अगर मैं समय रहते होटल से नहीं भागती तो कुछ भी हो सकता था। दूल्हे के घरवालों ने भी मेरे और मेहमानों के साथ बदसलूकी की। दुल्हन ने बताया है कि आरोपी ने उसके पिता के साथ भी हाथापाई कर गालियां दीं।

दहेज में दिए 3.5 लाख रुपए

- अंजलि ने बताया कि उसके पापा ने शादी के लिए एक-एक पाई जोड़कर पैसे इकट्ठे किए थे। उन्होंने 2 नवंबर को सोमित केसरवानी को 25 हजार रुपए भी दिए। इसके बाद सोमित के परिजन को रविवार को साढ़े तीन लाख रुपए और दहेज के रूप में दिया। शादी में नगद छोड़कर शादी में कुल चार लाख रुपए खर्च हो चुके हैं। अब इसकी भरपाई कौन करेगा?

X
छत्तीसगढ़ के भिलाई का मामला- सछत्तीसगढ़ के भिलाई का मामला- स
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..