--Advertisement--

खतरनाक कदम उठाने के लिए इस फीमेल टीचर ने ली थी छुट्टी, मासूमों को यूं मारा

खतरनाक कदम उठाने के लिए इस फीमेल टीचर ने ली थी छुट्टी, मासूमों को यूं मारा

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 01:03 PM IST
छत्तीसगढ़ के महासमुंद का मामल छत्तीसगढ़ के महासमुंद का मामल

महासमुंद। पारिवारिक तनाव के चलते एक शिक्षाकर्मी ने अपनी दो मासूम बेटियों को फिनाइल पिलाने के बाद सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेता और पेट में वारकर हत्या कर दी। फिर खुद फिनाइल पीकर हाथ की नस काट ली और खुद के पेट में चाकू मारा। गंभीर हालत में महिला को रायपुर रेफर कर दिया गया। फिलहाल गुरुवार को महिला ने बयान दिया है कि उसने ये सब कब और क्यों किया उसे कुछ याद नहीं। वहीं पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है जिसमें महिला ने पारिवारिक तनाव के चलते ये सब करने की बात कही है। जानिए पूरा मामला...

- घटना बागबाहरा के वार्ड नंबर 6 के लालपुर का है। यहां की रहने वाली यमुना पांडे (30) और पति ईश्वर पांडे (35) शिक्षाकर्मी हैं।

- ये यहां किराए के मकान में अपने पति व 5 वर्षीय बेटी यामिनी, 2 वर्षीय लीना के साथ रहती हैं। इनके पिता बीमार हैं और वो भी इनके साथ ही रहते हैं।
- बुधवार की सुबह यमुना के पति खैरटखुर्द स्थित हाईस्कूल गए। यमुना ने छुट्टी ले रखी थी।
- शाम करीब 5 बजे जब पति ईश्वर लौटे तो बेटियां लहूलुहान पड़ी थीं। यमुना भी अचेत थी। पड़ोसियों की मदद से सभी को बागबाहरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने दोनों बेटियों को मृत घोषित कर दिया।
- उस वक्त यमुना ने बेटियों को मारने के साथ खुद सुसाइड करने की बात स्वीकार की और बेहोश हो गई।
- एएसपी सुजय ध्रुव के मुताबिक महिला ने पहले बच्चियों को फिनाइल पिलाया। जब मौत नहीं हुई तो दोनों का गला सब्जी काटने वाले चाकू से काट दिया और खुद फिनाइल पीकर हाथ की नस काट ली।

- बेटियों के पेट में चाकू से वार किया था जिससे उनकी आंते बाहर आ गई थीं।
- महिला को रायपुर रेफर कर दिया गया जहां गुरुवार को होश में आने के बाद महिला ने घटना को अंजाम देने से इंकार कर दिया और बोली उसे कुछ भी याद नहीं है।
- इधर उसके पति की हालत भी खराब है और वो भी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वो भी कुछ बोलने की हालत में नहीं हैं।


7 पेज का सुसाइड नोट मिला


- मौके से एक 7 पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें शिक्षिका ने लिखा है कि वो पति से खुश नहीं थी। आए दिन पारिवारिक विवाद होते रहता था। घुटन के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

फोटो : रत्नेश सोनी

X
छत्तीसगढ़ के महासमुंद का मामलछत्तीसगढ़ के महासमुंद का मामल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..