Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» Husband Killed His Wife Due To Illegal Relationship With Another Girl

शादी के बाद भी पति करता था ये सब, नवेली दुल्हन ने जाना तो मिली इस हाल में

शादी के बाद भी पति करता था ये सब, नवेली दुल्हन ने जाना तो मिली इस हाल में

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Dec 15, 2017, 01:16 PM IST

दुर्ग (रायपुर)।शादी के 7 महीने बाद जब पत्नी को पति की सच्चाई का पता चला तो आए दिन इस पूरे मामले पर विवाद होने लगा। 13 दिसंबर की रात में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन वो बच नहीं पाया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। शुक्रवार को पूछताछ के दौरान आरोपी ने और भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जानिए पूरी घटना...


- घटना सुपेला थाना इलाके की है। यहां टामेश्वर साहू की शादी इसी साल 9 मई को यामिनी साहू से हुई थी। टामेश्वर का चक्कर रायपुर की एक लड़की से भी चल रहा था। टामेश्वर रायपुर में ही काम करता था और रोज ट्रेन से अपडाउन करता था। कुछ दिनों तक तो यामिनी को भनक भी नहीं लगी पर टामेश्वर की हरकतों से उसपर संदेह होने लगा। 13 दिसंबर को यामिनी ने टामेश्वर को गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया। देर रात तक दोनों में विवाद होता रहा और फिर टामेश्वर ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। 14 दिसंबर को यामिनी के घर वाले उससे मिलने आने वाले थे।

हत्या करने के बाद चोटी काट दी थी


- टामेश्वर ने मर्डर को चोटी कटवा से जोड़ने की कोशिश की ताकि पुलिस को गुमराह किया जा सके। उसने हत्या के बाद पत्नी की चोटी काट दी और उसे उसके सिरहाने रखकर बाहर निकल गया। सुबह खुद ही दरवाजा खोला और पूरे मामले से अनजान बनने लगा। इधर यामिनी के घरवाले भी आ गए। जिस बेटी से वे मिलने आए थे उसकी लाश देख जोर-जोर से रोने लगे। सूचना पर सुपेला थाने की पुलिस पहुंची और पति से पूछताछ करने लगी।


पुलिस को 11 घंटे तक खूब घुमाया


- इधर पूछताछ के दौरान आरोपी पुलिस को घुमाता रहा। कभी चोटी कटवा की ओर इशारा करता तो कभी कई तरह की बातें बनाता था। जब पुलिस ने आरोपी की गर्लफ्रेंड को रायपुर से बुलवाने की बात की तो उसने सबकुछ उगल दिया। उसने बताया कि हत्या के बाद चोटी काट की वजह पुलिस को गुमराह करना था। फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है।


फोटो : श्रीशंकर शुक्ला

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ke saat mhine baad khatm ho gaya sabkuchh, pti ne aise kiyaa patni ka mrdar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×