--Advertisement--

शादी के बाद भी पति करता था ये सब, नवेली दुल्हन ने जाना तो मिली इस हाल में

शादी के बाद भी पति करता था ये सब, नवेली दुल्हन ने जाना तो मिली इस हाल में

Danik Bhaskar | Dec 15, 2017, 01:16 PM IST
छत्तीसगढ़ के दुर्ग का मामला- 13 छत्तीसगढ़ के दुर्ग का मामला- 13

दुर्ग (रायपुर)। शादी के 7 महीने बाद जब पत्नी को पति की सच्चाई का पता चला तो आए दिन इस पूरे मामले पर विवाद होने लगा। 13 दिसंबर की रात में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन वो बच नहीं पाया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। शुक्रवार को पूछताछ के दौरान आरोपी ने और भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जानिए पूरी घटना...


- घटना सुपेला थाना इलाके की है। यहां टामेश्वर साहू की शादी इसी साल 9 मई को यामिनी साहू से हुई थी। टामेश्वर का चक्कर रायपुर की एक लड़की से भी चल रहा था। टामेश्वर रायपुर में ही काम करता था और रोज ट्रेन से अपडाउन करता था। कुछ दिनों तक तो यामिनी को भनक भी नहीं लगी पर टामेश्वर की हरकतों से उसपर संदेह होने लगा। 13 दिसंबर को यामिनी ने टामेश्वर को गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया। देर रात तक दोनों में विवाद होता रहा और फिर टामेश्वर ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। 14 दिसंबर को यामिनी के घर वाले उससे मिलने आने वाले थे।

हत्या करने के बाद चोटी काट दी थी


- टामेश्वर ने मर्डर को चोटी कटवा से जोड़ने की कोशिश की ताकि पुलिस को गुमराह किया जा सके। उसने हत्या के बाद पत्नी की चोटी काट दी और उसे उसके सिरहाने रखकर बाहर निकल गया। सुबह खुद ही दरवाजा खोला और पूरे मामले से अनजान बनने लगा। इधर यामिनी के घरवाले भी आ गए। जिस बेटी से वे मिलने आए थे उसकी लाश देख जोर-जोर से रोने लगे। सूचना पर सुपेला थाने की पुलिस पहुंची और पति से पूछताछ करने लगी।


पुलिस को 11 घंटे तक खूब घुमाया


- इधर पूछताछ के दौरान आरोपी पुलिस को घुमाता रहा। कभी चोटी कटवा की ओर इशारा करता तो कभी कई तरह की बातें बनाता था। जब पुलिस ने आरोपी की गर्लफ्रेंड को रायपुर से बुलवाने की बात की तो उसने सबकुछ उगल दिया। उसने बताया कि हत्या के बाद चोटी काट की वजह पुलिस को गुमराह करना था। फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है।


फोटो : श्रीशंकर शुक्ला