--Advertisement--

४ साल की मासूम के साथ ९वीं में पढ़ने वाले छात्र ने किया गंदा काम, यूं पकड़ा गया

४ साल की मासूम के साथ ९वीं में पढ़ने वाले छात्र ने किया गंदा काम, यूं पकड़ा गया

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 12:01 PM IST
प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।


धमतरी। 9वीं कक्षा के एक छात्र ने घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची को अपने घर लाकर अनाचार की घटना को अंजाम दिया। आरोपी युवक कोई और नहीं, बल्कि पड़ोसी है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है। जानिए पूरी घटना...


भखारा पुलिस के अनुसार 22 जनवरी को सेमरा की 4 साल की बच्ची घर के बाहर सुबह लगभग 11 बजे खेल रही थी।
तभी पड़ोसी ९वीं के छात्र ने उसे अपने घर लाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया। इधर बच्ची के अचानक लापता होने से परिजन घबरा गए और गांव में घंटेभर उसे ढूंढा।
पीड़िता की मां की नजर पड़ोसी के बंद दरवाजे की ओर गई और उसने दरवाजा खटखटाकर खुलवाने की कोशिश की। तब बच्ची की रोने की आवाज आई।
छात्र ने दरवाजा खोला, तो वे आपत्तिजनक हालत पर थे। महिला ने बच्ची को अपने साथ भखारा थाने लाकर घटना की जानकारी दी। बच्ची दर्द से कराह रही थी। ऐसे में पुलिस उसे तत्काल उपचार के लिए कुरुद थाना लाए।


आरोपी को भेजा संप्रेक्षण गृह


भखारा थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि घटना 22 जनवरी को सुबह 12 बजे की है। पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर पड़ोसी 9वीं के 15 वर्ष छात्र के खिलाफ 376, 342 व 4 पास्को एक्ट के तहत जुर्म दर्ज की गई।
आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर रायपुर के बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है। बच्ची की हालत ठीक है और वह अपने परिजनों के साथ घर में है।

X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..