Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» Minor Girl Find Pregnant In Ambikapur Chhattisgarh

नाबालिग का पेट निकलता देख पिता ने डॉक्टर को दिखाया, सामने आई ये हकीकत

नाबालिग का पेट निकलता देख पिता ने डॉक्टर को दिखाया, सामने आई ये हकीकत

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Dec 14, 2017, 11:38 AM IST


अंबिकापुर।नाबालिग बेटी का पेट निकलता देख जब पैरेंट्स को लगा कि उसके पेट में कोई रोग है तो उन्होंने डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने बताया कि नाबालिग को 5 माह का गर्भ है। ऐसे में माता-पिता के होश उड़ गए। फिर पूछने पर नाबालिग बेटी ने शादी के नाम पर पिछले पांच माह से हो रहे दुष्कर्म की दास्तां बयां कर दी। परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। जानिए पूरी घटना...


- मामला सरगुजा जिले के उदयपुर विकासखंड के ग्राम बड़ेगांव का है। पुलिस के मुताबिक यहां की रहने वाली १४ साल की नाबालिग ने बताया कि रक्षाबंधन के समय इसी इलाके के 25 वर्षीय युवक ने शादी करने का झांसा दिया और दुष्कर्म किया।
- इधर जब नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई तो उसने आरोपी को ये बताया। वो उससे जल्द ही शादी करने की बात करता रहा और इस बीच उसने कई बार दुष्कर्म किया।
- इधर कुछ दिनों से वो शादी करने से भी इंकार रहा है। इसके बाद परिजनों बालिका को लेकर केदमा चौकी पहुंचे और वहां दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।
- पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को हिरासत में ले लिया और जेल भेज दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×