--Advertisement--

मां ने ही किया बेटे का कत्ल

मां ने ही किया बेटे का कत्ल

Dainik Bhaskar

Jan 31, 2018, 05:52 PM IST
पहले रोकर बताती रही झूठी कहानी पहले रोकर बताती रही झूठी कहानी


बैकुंठपुर। अपने कलेजे के टुकड़े को खुद ही कुंए में फेंककर मारने वाली मां का सच सामने आ गया है। जो मां मंगलवार को देर रात तक बच्चे के लिए फूट-फूटकर रो रही थी और लोगों एक नकाबपोश की झूठी कहानी बयां कर रही थी वो बुधवार को पूछताछ के दौरान आखिरकार टूट गई और सच उगल दिया। जानिए पूरी कहानी...

- घटना बैकुंठपुर जिले के पटना थाना इलाके में स्थित ग्राम तेंदुआ का है। मंगलवार को यहां रहने वाले कृत पटेल के घर में लिंटर ढलाई हो रही थी।
- यहां के रहने वाले कैलाश पटेल घर में बहू काजल और महज 3 माह के नाती मंदीप को छोड़कर बाहर से ताला लगाकर दिन में करीब 2:00 बजे कृत पटेल के घर निर्माण देखने गए थे।
- इधर जब वे 3:00 बजे लौटे तो ताला खोला और बहू को आवाज लगाई। बहू के कुछ नहीं बोलने पर वे कुंए के पास लगे पंप को बंद करने गए।
- इतने में उन्होंने देखा कि कुंए में बच्चे का शव तैर रहा था। घर में गए तो बहू काजल औंधे मुंह पड़ी थी और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था।
- उन्होंने तुरंत बहू के मुंह से कपड़ा निकाला तो वे जोर-जोर से रोने लगी और बताया कि एक नकाबपोश घर में घुस आया था।
- वो पीछे से आया तो काजल समझी की उसका पति आ रहा है। उसने पीछे से आकर उसका मुंह दबा दिया और उसके हाथ-पांव बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।
- फिर बच्चे को लेकर गया और पंप वाले कुंए में फेंककर फरार हो गया। ये सुनते ही कैलाश पटेल ने पड़ोसियों को बुलाया और बच्चे के शव को बाहर निकाला गया।
- सूचना पर पुलिस आई और काजल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
- शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में बच्चे की मौत दम घुटने और पानी में डूबने से हुई थी। पुलिस ने बच्चे की मां से बात की तो वो कई बार अपनी ही कहानी में उलझती नजर आई।
- वो रो-रोकर अपने बेटे का नाम लेती रही और उसके लिए तड़प रही थी। पर जैसे ही पुलिस ने थोड़ी कड़ाई की तो वो टूट गई और उसने सच उगल दिया।

आराम पसंद थी आरोपी मां

- आरोपी मां काजल ने बताया कि वो बच्चे की परवरिश ठीक से नहीं कर पा रही थी। वहीं परिजनों का कहना है कि उसे आराम वाली लाइफ पसंद थी।

- बच्चा उसकी इस लाइफ में रोड़ा बन रहा था। इसलिए उसने हत्या कर दी। मामले का खुलासा करते हुए कोरिया जिले की पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल शर्मा और उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय बैकुंंठपुर सोनिया उके ने मामले का खुलासा किया।

फोटो/वीडियो : दिनेश द्विवेदी

X
पहले रोकर बताती रही झूठी कहानीपहले रोकर बताती रही झूठी कहानी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..