--Advertisement--

४ साल की बच्ची घर आकर मां की गोंद में बैठ रोने लगी, पूछने पर बताई ये बात

४ साल की बच्ची घर आकर मां की गोंद में बैठ रोने लगी, पूछने पर बताई ये बात

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 12:34 PM IST
प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।


धमतरी। घर के बाहर खेल रही 4 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर 14 साल का नाबालिग उसे अपने घर ले गया और उसके साथ अनाचार किया। बच्ची ने रोते-बिलखते घर पहुंचकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी, तब परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने भखारा थाने पहुंचकर जुर्म दर्ज कराया, तब बच्ची को उपचार कराने कुरुद अस्पताल भिजवाया गया। बच्ची फिलहाल स्वस्थ है और उसे घर भेज दिया गया है। जानिए पूरी घटना...

- पुलिस के अनुसार 11 जनवरी की शाम 4 बजे की है। भखारा थाना क्षेत्र के ग्राम कुर्रा की 4 साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी 14 साल के पड़ोसी नाबालिग लड़के ने उसे चाकलेट खिलाने का लालच दिया और अपने साथ घर लाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया।

- इसके बाद उसने डांट फटकार कर बच्ची को भगा दिया। रोती-बिलखती बच्ची घर पहुंची, तब उसकी मां ने उसे गोद में उठाकर चुप कराने की कोशिश की, लेकिन वह दर्द से कराह रही थी।

- पूछने पर उसने मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद खबर गांव में आग की तरह फैली। इधर परिजन बच्ची के साथ शुक्रवार को बाइक से सीधे थाने पहुंचे और लड़के के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपी को भेजा संप्रेक्षण गृह


- भखारा थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि घटना 11जनवरी को शाम लगभग 4 बजे की है।

- पीड़िता के परिजनों की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज की गई। आरोपी लड़का 14 वर्ष का है।

- उसे शुक्रवार को दोपहर 3 बजे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर रायपुर के बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है। बच्ची की हालत ठीक है और वह अपने परिजनों के साथ घर में है।

X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..