Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» Police Constable Arrested For Obscene Work With Minor Girl

बंदी गृह में ले जाकर नाबालिग मुंह बोली भांजी से कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म

बंदी गृह में ले जाकर नाबालिग मुंह बोली भांजी से कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Dec 20, 2017, 11:12 AM IST

जांजगीर(छत्तीसगढ़) ।यहां एक कॉन्स्टेबल द्वारा मुंह बोली भांजी के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा घटना के दो दिन हुआ है। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। क्या है पूरा मामला...

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अनुसार घटना रविवार की शाम की है। आरोपी कॉन्स्टेबल देव कुमार पटेल का पीड़ित परिवार के यहां अक्सर आना-जाना था। सभी लोग इसपर काफी भरोसा करते थे। उनकी 15 साल की बेटी को वह भांजी मानता था।

- किशोरी का सैंडिल टूट गया था। उसने कहा कि चलो मैं उसे ठीक करा देता हूं। वो उसे बाइक पर बैठाकर देर शाम मोची के पास ले गया। लौटते वक्त काफी अंधेरा हो गया था। आरोपी ने अंधेरा होने का फायदा उठाते हुए किशोरी को तहसील न्यायालय के पीछे स्थित बंदीगृह की ओर ले गया जहां डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
- उसने किसी को नहीं बताने की बात कहते हुए वापस उसे घर में छोड़कर चला गया। रात को पीड़िता दर्द से चीखने लगी तो मां ने उससे पूछताछ की तो उसने घटना की जानकारी दी।
- मां ने अपने भाई एवं पति को बताया तो उन्होंने मंगलवार की सुबह 10 बजे थाना पहुंचे और आरोपी कॉन्स्टेबल देव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: raat mein dard se chikhne lagi ladki, fir maan ko sunaaee is maamaa ki ye kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×