--Advertisement--

इस सीरियल किलर को यूं लगानी पड़ी हथकड़ी, बोला- एक बार खोलकर देखो

इस सीरियल किलर को यूं लगानी पड़ी हथकड़ी, बोला- एक बार खोलकर देखो

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 01:57 PM IST
लेडी अफसर पिंगला से फिजिकल रिल लेडी अफसर पिंगला से फिजिकल रिल


धमतरी। खूबसूरत महिलाओं और युवतियों को मारकर उसकी डेड बॉडी के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने वाले 6 हत्याओं के आरोपी ने पुलिस ऐसी बात कही कि उसे खास सिक्योरिटी में रखा जाने लगा। उसके साथ पुलिस के बड़े अफसरों को भी रहना पड़ा। उसकी हथकड़ी हाथ पीछे करके लगानी पड़ी। जानिए पूरा मामला...


- पुलिस सूत्रों के मुताबिक 6 हत्याएं कर चुके सीरियल किलर से मेडिकल के दौरान अस्पताल में पुलिसकर्मियों ने पूछ लिया कि उसे हत्याएं करने में क्या मजा मिलता है।
- बस उसने कहा कि एक बार हथकड़ी खोलो तो तुम्हारे अफसरों को मारकर बताता हूं कि क्या मजा मिलता है।
- इसके बाद उसके हाथ को पीछे करके हथकड़ी लगाई गई ताकि गलती से वो खोल न ले। उसके चारो ओर अफसर भी मुस्तैद रहने लगे ताकि वो गलती से भी हिरासत से भाग न जाए।
लेडी अफसर को पेचकस से बेरहमी से मारा था
- धमतरी जिले के कुरूद ब्लॉक स्थित ग्राम मरौद में पोस्टेड ग्रामीण एडीओ (रूरल एग्रीकल्चर डेवलेपमेंट ऑफिसर) 26 साल की पिंगला राज की 28 अप्रैल 2015 को देर रात बेदर्दी से हत्या कर दी गई थी।
- उसकी लाश सुबह उनके किराये के मकान में न्यूड कंडिशन में खून से लथपथ मिली थी। इस वजह से हत्या के पहले रेप की आशंका जताई जा रही थी।
- बिस्तर पर खून के छींटे भी मिले थे, जिससे यह अंदाज लगाया जा रहा है कि विक्टिम ने जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया होगा।


उस वक्त कथित प्रेमी ने कबूली थी मर्डर की बात


- 8 मई 2015 को पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए पिंगला के साथ काम करने वाले 29 साल के राकेश चंद्राकर को गिरफ्तार किया था।
- उस वक्त आरोपी ने कबूल किया था कि वह पिंगला से प्यार करता था, लेकिन उसके कुछ और लोगों के साथ भी नाजायज रिश्ते बन गए थे, जिसे वह पसंद नहीं करता था।
- इसी के चलते 27 अप्रैल की रात 11 बजे वह पिंगला के अर्जुनी रोड स्थित किराए के मकान में चुपके से घुसा और सोई हुई पिंगला पर हथौड़ी और पेचकश से हमला कर जान ले ली।
- पुलिस को गुमराह करने उसने पिंगला का मोबाइल, मंगलसूत्र और अंगूठी अपने पास रख लिए। बाद में उसे कहीं दूर जाकर फेंक दिया।
- पुलिस ने इस बयान के आधार पर उसके खिलाफ धारा 450, 302 के तहत जुर्म दर्ज किया था। साथ ही उसकी इंडिका कार और मोबाइल भी जब्त किए थे।


प्रेमी की मां मामले को सामने लेकर आई


- 5 हत्याएं के आरोपी साइको किलर जितेन्द्र ध्रुव से पुलिस ने 3 दिनों की रिमांड पर लेकर पूछताछ की।
- इधर पिंगला राज की हत्या के आरोप में जेल जा चुके कथित प्रेमी राकेश चंद्राकर की मां गोमती ने एसपी को मेमोरेंडम सौंपकर जितेन्द्र से पिंगला राज मामले में भी पूछताछ करने की मांग की थी।
- उसने मेमोरेंडम में यह भी कहा था कि राजनीतिक दबाव के कारण झूठे आरोप लगाकर राकेश को जेल भेजा गया था, जबकि उसके फिंगर प्रिंट और मौका-ए-वारदात से मिले फिंगर प्रिंट का मिलान भी नहीं हुआ था।
- इस मेमोरेंडम के आधार पर पुलिस ने जितेन्द्र से पूछताछ शुरु की, तब उसने पिंगला की हत्या करने का गुनाह भी कबूल लिया।


पिंगला के घर के पीछे करता था काम


- 2015 में आरोपी जितेंद्र पिंगला के घर के सामने काम करता था। पिंगला को स्कूटी पर आते-जाते देखा था। उसने मन बना लिया था कि उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाउंगा।
- उसने पिंगला के साथ जबरदस्ती रिलेशन बनाने की कोशिश की। जब नहीं बना पाया तो पेचकस से मार दिया।
- उसके मरने के बाद डेड बॉडी के साथ रिलेशन बनाया था।


यहां क्लिक करके जानिए आरोपी ने 5 मर्डर को कैसे दिया अंजाम...

साइको किलर ने 5 मर्डर का दिया Demo, लोगों ने कहा इसे हमारे हवाले करो

X
लेडी अफसर पिंगला से फिजिकल रिललेडी अफसर पिंगला से फिजिकल रिल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..