--Advertisement--

छात्राओं से अश्लील बातें करता था शिक्षक, ग्रामीणों ने की शिकायत, पुलिस ने लिया हिरासत में

छात्राओं से अश्लील बातें करता था शिक्षक, ग्रामीणों ने की शिकायत, पुलिस ने लिया हिरासत में

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 11:33 AM IST
आरोपी टीचर। आरोपी टीचर।

धमतरी। छात्राओं से अश्लील बातें करने वाले खिसोरा माध्यमिक शाला के शिक्षक प्रमोद कुमार साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। वहीं शिक्षा विभाग ने भी उसके खिलाफ तत्काल एक्शन लेकर उसे निलंबित कर दिया है। ग्रामीणों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जांच में पाया कि शिक्षक पर लगाए गए इल्जाम सही हैं।


- 27 फरवरी को खिसोरा के ग्रामीणों ने एसपी रजनेश सिंह को ज्ञापन सौंपकर स्व. ताराचंद शासकीय माध्यमिक शाला खिसोरा में ९ साल से पदस्थ शिक्षक प्रमोद कुमार (50) पिता विश्राम साहू की शिकायत की थी।
- ग्रामीणों ने एसपी को बताया था कि शिक्षक क्लास में छात्राओं के साथ दिनभर अश्लील बातें करता है।
- इस मामले पर एसपी रजनेश सिंह ने जांच टीम बनाई, जिसमें कोतवाली की एएसआई श्वेता मिश्रा, करेली बड़ी चौकी प्रभारी संजय यादव, महिला आरक्षक अमृता मत्स्यपाल शामिल थे।
- जांच टीम ने छात्राओं से मुलाकात कर उनका बयान लिया, जिसमें सभी ने शिक्षक की करतूत बताई। टीम ने जांच रिपोर्ट एसपी को सौंपी।
- इसके बाद सोमवार को देर शाम तक एसपी के आदेश पर चौकी प्रभारी संजय यादव ने शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।
- इधर मंगलवार को डीई ओ पीकेएस बघेल ने बताया कि शिक्षक प्रमोद कुमार साहू की करतूत ने शिक्षा जगत को धूमिल किया है। उसे जिला पंचायत के माध्यम से निलंबित कर दिया गया है।

X
आरोपी टीचर।आरोपी टीचर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..