--Advertisement--

२०१९ के पहले सभी रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज एवं अंडरब्रिज होगा- जीएम सोइन

२०१९ के पहले सभी रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज एवं अंडरब्रिज होगा- जीएम सोइन

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 04:05 PM IST
under bridge and over bridge will construct upon railway crossing

रायपुर। बिलासपुर जोन के महाप्रबंधक सुनील सिंह सोइन ने बुधवार को बिलासपुर से लेकर रायपुर-दुर्ग के बीच बन रहे ओवरब्रिज एवं अंडरब्रिज का निरीक्षण किया। सभी रेलवे क्रॉसिंग पर इन दिनों ब्रिज का निर्माण चल रहा है। रेलवे बोर्ड के निर्देशानुसार रेलवे क्रॉसिंग पर ब्रिज बनाना अनिवार्य है। इसके लिए राज्य शासन के साथ मिलकर निर्माण लागत को विभाजित करना है। जानिए पूरा मामला...

- महाप्रबंधक ने भिलाई नेहरू नगर रेलवे क्रॉसिंग के साथ ही रायपुर के गोंदवारा रेलवे क्रासिंग के अंडर ब्रिज व ओवर ब्रिज निर्माण को देखा।

- साथ ही उन्होंने काम में तेजी लाने का निर्देश अफसरों को दिया। भास्कर से बातचीत करते हुए महाप्रबंधक सोई ने बताया की 2019 से पहले सभी रेलवे क्रॉसिंग पर स्मूथ ट्रैफिक के लिए ओवर ब्रिज एवं अंडर ब्रिज का निर्माण कर दिया जाएगा।

- उन्होंने बताया कि समय रहते सभी ब्रिज के निर्माण पूरे हो जाएंगे। ट्रैफिक सिस्टम को बेहतर करने के लिए राज्य शासन के साथ मिलकर ब्रिज बनाने की योजना बनी है।

- इसी क्रम में उन्होंने ब्रिज निर्माण का निरीक्षण किया। महाप्रबंधक सुबह 7:00 बजे से ही निरीक्षण पर निकल गए थे और दोपहर 2:30 बजे वह फिर बिलासपुर वापस लौट गए।

X
under bridge and over bridge will construct upon railway crossing
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..