Hindi News »Chhatisgarh »Raipur »News» Uttar Pradesh Defeated By Rajasthan In T20 Cricket Tournament

टी-20 टूर्नामेंट: सुरेश रैना की कप्तानी वाली उप्र को मिली हार, अंकित और आदित्य चमके

रणजी चैंपियन विदर्भ और राजस्थान ने सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में मंगलवार को दूसरी जीत दर्ज की।

anand Sukla | Last Modified - Jan 09, 2018, 06:54 PM IST

टी-20 टूर्नामेंट: सुरेश रैना की कप्तानी वाली उप्र को मिली हार, अंकित और आदित्य चमके

रायपुर।रणजी चैंपियन विदर्भ और राजस्थान ने सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में मंगलवार को दूसरी जीत दर्ज की। विदर्भ ने रेलवे को 17 रन से और राजस्थान ने उप्र को चार विकेट से मात दी। दोनों ही टीमों के 8-8 प्वाइंट हैं लेकिन अच्छे रनरेट के आधार पर विदर्भ की टीम नंबर-1 पर है।

- शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर उप्र को बल्लेबाजी के लिए कहा।

- उप्र ने धीमी, लेकिन सधी शुरुआत की। ओपनर बल्लेबाज समर्थ सिंह (26) और एकलव्य द्विवेदी (27) ने पहले विकेट के लिए 10.1 ओवर में 63 रन जोड़े।

- इसके बाद चार रन के अंदर दोनों बल्लेबाज पैवेलियन लौट गए। इसके बाद उतरे कप्तान सुरेश रैना (13) और अक्षदीप (12) जल्द पैवेलियन लौट गए।

- रैना को तेज गेंदबाज चाहर ने आउट किया। अंत में रिंकू सिंह ने 25 और सरफराज अहमद ने नाबाद 19 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

- टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 146 रन बनाए। तेजेंद्र ने दो विकेट झटके। जवाब में राजस्थान ने अंकित लांबा के 45 और आदित्य ग्रेवाल के 37 रन के सहारे लक्ष्य को 19.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

- महिपाल लोमरोर ने 27 और राजेश बिश्नोई ने 21 रन बनाए। उप्र की ओर से बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार एक भी विकेट नहीं ले सके। अमित मिश्रा को तीन विकेट मिले।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Raipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ti-20 turnaameint: suresh rainaa ki kptaani vaali upr ko mili haar, ankit aur aadity chmke
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×