--Advertisement--

चैंपियन विदर्भ और राजस्थान को मिली दूसरी जीत

चैंपियन विदर्भ और राजस्थान को मिली दूसरी जीत

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 06:05 PM IST
फाइल फोटो। फाइल फोटो।

रायपुर। रणजी चैंपियन विदर्भ और राजस्थान ने सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में मंगलवार को दूसरी जीत दर्ज की। विदर्भ ने रेलवे को 17 रन से और राजस्थान ने उप्र को चार विकेट से मात दी। दोनों ही टीमों के 8-8 प्वाइंट हैं लेकिन अच्छे रनरेट के आधार पर विदर्भ की टीम नंबर-1 पर है।

- शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर उप्र को बल्लेबाजी के लिए कहा।

- उप्र ने धीमी, लेकिन सधी शुरुआत की। ओपनर बल्लेबाज समर्थ सिंह (26) और एकलव्य द्विवेदी (27) ने पहले विकेट के लिए 10.1 ओवर में 63 रन जोड़े।

- इसके बाद चार रन के अंदर दोनों बल्लेबाज पैवेलियन लौट गए। इसके बाद उतरे कप्तान सुरेश रैना (13) और अक्षदीप (12) जल्द पैवेलियन लौट गए।

- रैना को तेज गेंदबाज चाहर ने आउट किया। अंत में रिंकू सिंह ने 25 और सरफराज अहमद ने नाबाद 19 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

- टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 146 रन बनाए। तेजेंद्र ने दो विकेट झटके। जवाब में राजस्थान ने अंकित लांबा के 45 और आदित्य ग्रेवाल के 37 रन के सहारे लक्ष्य को 19.5 ओवर में छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

- महिपाल लोमरोर ने 27 और राजेश बिश्नोई ने 21 रन बनाए। उप्र की ओर से बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार एक भी विकेट नहीं ले सके। अमित मिश्रा को तीन विकेट मिले।

X
फाइल फोटो।फाइल फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..