--Advertisement--

पति की इस आदत ने पत्नी को किया परेशान, फिर खुद की ही उजाड़ ली मांग

पति की इस आदत ने पत्नी को किया परेशान, फिर खुद की ही उजाड़ ली मांग

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 03:51 PM IST
छत्तीसगढ़ के कोरिया का मामला- छत्तीसगढ़ के कोरिया का मामला-


कोरिया। एक हफ्ते पहले इस मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक की पत्नी ने मामले को सुसाइड का रंग देने की कोशिश की थी। वहीं जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की जो उसने सब उगल दिया। उसने कहा कि वो ऐसे शराबी और शंकालु पति के साथ एक मिनट भी और नहीं रहना चाहती थी। इसलिए उसने सोए हुए पति की रस्सी से गला कसकर मार दिया। जानिए पूरी घटना...


- झगराखांड थाना इलाके के नई लेदरी के भट्ठी दफाई में 7 दिन पहले एक सूने मकान में मिले युवक के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। गुरुवार को पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया।
- मृतक द्वारा अपनी पत्नी पर चरित्र शंका को लेकर आए दिन विवाद किया जाता था जिससे तंग आकर उसकी पत्नी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।
- पुलिस के मुताबिक नई लेदरी वार्ड संख्या 13 निवासी 46 वर्षीय पीतांबर 22 दिसंबर को झगराखांड थाना पहुंचकर अपने भाई 35 वर्षीय प्रताप सिंह उर्फ बाबू की मौत की सूचना दी।
- सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में ले लिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर द्वारा गला घोंटकर हत्या करने का उल्लेख किया गया।
- इस रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी अनुज गुप्ता के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की गई।
- जांच के दौरान मृतक की पत्नी 28 वर्षीय पारो ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने फांसी लगा ली है। उसके बयान एवं जांच में पाए गए तथ्यों में विरोधाभास होने पर पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की पारो ने सच्चाई बयां कर दी।
- उसने बताया कि उसका पति उसके कैरेक्टर पर शक करता था। इलाके के कुछ लोगों का नाम लेकर उनके साथ उसके अवैध संबंध होने की बात करता था।
- इन बातों को लेकर वो हर रोज शराब के नशे में पारो से झगड़ा करता था। इन सब बातों से मृतक की पत्नी पारो तंग आ चुकी थी।


यूं उतारा मौत के घाट


- 22 दिसंबर को शराब के नशे में इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच लड़ाई हुई। इसके बाद उसका पति पास में ही रहने वाले दोस्त कासिम के घर सोने चला गया।
- कासिम के घर में सोते वक्त पत्नी ने पति का गला रस्सी से घोंट दिया। उसकी मौत के बाद वो अपने घर में आकर सो गई।
- जब सुबह हुई तो पत्नी पति के पास गई और रोने का नाटक करने लगी। लोगों ने पूछा तो उसने बताया कि पति शराब के नशे में अाया था। हो सकता है सुसाइड कर लिया हो।

फोटो : अमित पांडेय

X
छत्तीसगढ़ के कोरिया का मामला- छत्तीसगढ़ के कोरिया का मामला-
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..