रायपुर

--Advertisement--

प्रेमी के बाहों में दूसरी युवती को देख बर्दाश्त नहीं कर पाई, उठा लिया ये खतरनाक स्टेप

प्रेमी के बाहों में दूसरी युवती को देख बर्दाश्त नहीं कर पाई, उठा लिया ये खतरनाक स्टेप

Danik Bhaskar

Jan 17, 2018, 11:10 AM IST
लड़की प्रेमी के साथ शादी करने क लड़की प्रेमी के साथ शादी करने क

कोरिया। प्रेमी से मिलने आई एक युवती ने जब उसके साथ दूसरी युवती को बांहों में देखा तो प्रेमी के घर पर ही खुद को आग लगाकर जान दे दी। घटना मंगलवार दोपहर की है, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। घटना के बाद प्रेमी मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी खोजबीन कर रही है। जानिए पूरा मामला...


- घटना जिले के पौड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम उजियारपुर के जामपारा की है। सोमवार को मरवाही के केशगोहना गांव में रहने वाली खुशबू अपने माता-पिता के साथ यहां रहने वाले प्रेमी संतोष यादव के घर आई हुई थी।
- खुशबू ने संतोष के साथ रहने की इच्छा जाहिर की तो संतोष ने उसे अपने साथ रखने से साफ मना कर दिया।
- इस दौरान खुशबू ने एक दूसरी युवती को संतोष की बांहों में देख लिया। इस पर उसने मंगलवार की दोपहर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया।
- वहां मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक युवती पूरी तरह जल चुकी थी। कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद प्रेमी संतोष मौके से फरार हो गया।
- फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा बनाने के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने व संतोष के मिलने के बाद ही इस सुसाइड की सही वजह की जानकारी मिल सकेगी।


फोटो : अमित पांडेय

Click to listen..