--Advertisement--

दो बच्चों की मां के साथ प्रेमी ने बनाया फिजिकल रिलेशन, फिर सामने आई ये कहानी

दो बच्चों की मां के साथ प्रेमी ने बनाया फिजिकल रिलेशन, फिर सामने आई ये कहानी

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 12:36 PM IST
मृतका। मृतका।


राजपुर। यहां एक सप्ताह से लापता महिला का शव मिलने के बाद इस मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। आरोपी ने केवल हत्या की बात ही नहीं कबूली बल्कि उसने हत्या की दिन की पूरी कहानी और हत्या के पीछे की वजह भी बता दी। आरोपी ने बताया कि वो बहलाकर उस महिला को बाड़ी में ले गया और वहां फिजिकल होने के बाद जब वो उसके विश्वास में आ गई तो चुपके से गमछे से गला दबा दिया। जानिए पूरी कहानी...


- पुलिस ने बताया कि लाउ निवासी रामनारायण बड़ा का गांव की ही पतियारो उरांव के साथ 2007 से प्रेम संबंध चल रहा था।
- दोनों लिव इन में रहने लगे। इस दौरान बिना शादी के इनके दो बच्चे भी हुए। इधर दो साल से रामनारायण ने पतियारो से दूरी बना ली। पतियारों को पता चला कि उसका पति किसी और से शादी कर चुका है।
- इसके बाद उसने ने कोर्ट में भरण पोषण की मांग की थी। इससे रामनारायण रंजिश रखने लगा था। 11 अक्टूबर की शाम पतियारो से गांव में ही रामनारायण मिला और उसे अपने बाड़ी में ले गया।
- रामनारायण ने पुलिस को बताया कि उसने पहले पतियारो को झांसे में लिया और कहा कि अब भी वो उससे प्यार करता है और दोनों साथ में ही रहेंगे।
- इस दौरान उसने पतियारो से फिजिकल रिलेशन भी बनाया। इसके बाद जब वो लेटी थी तो पीछे से अचानक आरोपी ने गमछे से उसका गला दबा दिया। इससे वो बेहोश हो गई।
- फिर आरोपी ने उसे खाट से नीचे गिराकर उसके गले को पैरों से दबाकर मार दिया।

घर जाकर परिजनों से बताई पूरी बात


- पतियारो की हत्या करने के बाद रामनारायण अपने घर पहुंचा और घर के लोगों को पूरी घटना की जानकारी दी।
- इसके बाद रामनारायण, उसके पिता, मां, बहन और मौसेरे भाई की मदद से शव को प्लास्टिक के बारे में भरकर बाइक में रखकर झिंगो जंगल के पास नाले के किनारे गड्ढा खोदकर दफना दिया।
- मामला जब पुलिस में पहुंचा तो सबसे पहले रामनारायण को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पहले तो उसने किसी प्रकार की जानकारी होने से इनकार किया फिर हत्या की बात कबूल कर लिया, लेकिन लाश कहां है इस बात पर पुलिस को 3 दिनों तक घुमाता रहा।
- उसकी निशानदेही पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को खोदकर बाहर निकाला गया। लाश सड़ चुकी थी।
- उसका पीएम कराकर मृतका के पिता को सौंप दिया गया। पुलिस ने हत्या के आरोपी रामनारायण सहित उसके पिता भोदरो, मां गांगी बाई, बहन सोनामती एवं मौसेरे भाई रूपनारायण को गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो : विश्वास गुप्ता

वीडियो : विष्णु ठाकुर


आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए खबर की और Photos...

X
मृतका।मृतका।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..