Hindi News »Chhattisgarh News »Raipur News» Bail Dismissed Of Journalist Vinod Verma In Obscene CD Case

सेक्स सीडी कांड : पत्रकार विनोद वर्मा को नहीं मिली जमानत, कोर्ट कही ये बात

सेक्स सीडी कांड : पत्रकार विनोद वर्मा को नहीं मिली जमानत, कोर्ट कही ये बात

Brijesh Upadhyay | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:08 PM IST


रायपुर।अश्लील सीडी कांड मामले में बंद पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका कोर्ट ने सोमवार को खारिज कर दी। कोर्ट में जमानत पर बहस हो जाने के बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। लंच के बाद आए फैसले में अदालत ने महज 2 लाइन में ही जमानत अर्जी खारिज कर दी। जानिए क्या कहा कोर्ट ने...

- अश्लील सीडी कांड में ब्लैकमेलिंग सहित अन्य धाराओं में आरोपी बनाए गए दिल्ली के पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत अर्जी रायपुर की निचली अदालत ने सोमवार को खारिज कर दी है।
- कोर्ट ने गंभीर धाराओं पर जमानत का लाभ देने से इंकार कर दिया। कोर्ट का कहना है कि प्रकरण की प्रकृति गंभीर है। ऐसे में जमानत देना उचित नहीं है।
- मंगलवार को वर्मा की तरफ से उनके वकील सेशन कोर्ट में अपील करेंगे।

क्या है सेक्स सीडी मामला...

- मंत्री राजेश मूणत की कथित अश्लील सीडी को लेकर ब्लैकमेलिंग के आरोप में गाजियाबाद से गिरफ्तार किए गए विनोद वर्मा के पीछे क्राइम ब्रांच के अफसर पिछले 10 दिनों से लगे हुए थे। उनके मोबाइल को सर्विलांस पर रखकर लगातार इनपुट जुटाया जा रहा था।
- विनोद के खिलाफ जैसे ही पुख्ता सबूत मिले और कॉल लोकेशन ट्रेस आउट हुआ, वैसे ही प्रकाश बजाज की लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज की।
- इसके 6 घंटे के भीतर फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे पुलिस अफसरों ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित फ्लैट में शुक्रवार तड़के छापा मारकर विनोद वर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए खबर से जुड़ी और Photos...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Raipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×