--Advertisement--

गिटार के साथ स्टूडेंट्स ने किया कैटवॉक

गिटार के साथ स्टूडेंट्स ने किया कैटवॉक

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 07:17 PM IST
कुछ इस अंदाज में नजर आईं गर्ल् कुछ इस अंदाज में नजर आईं गर्ल्

रायपुर। जब मंच पर अलग-अलग राज्यों की दुल्हनें आईं तो तालियों की गड़गड़ाहट से माहौल गूंज उठा। समता कॉलोनी के मैक कॉलेज में वेस्टर्न और ट्रेडिशनल गेटअप में फैशन शो और ग्रूम और ब्राइडल कांटेस्ट का आयोजन हुआ। फैशन शो का वेस्टर्न राउंड रॉक स्टार की थीम पर था, जबकि ट्रेडिशनल राउंड क्रिएटिव दुपट्टा ड्रैपिंग राउंड था। ब्राइडल और ग्रूम कांटेस्ट में प्रतिभागियों को अलग-अलग स्टेट के दूल्हा और दुल्हन बनकर आना था। जिसमें बंगाली ब्राइडल साड़ी में नजर आई और अपने चेहरा को पान के पत्ते से छिपाती हुईं स्टेज में पहुंची। ऐसा था फैशन शो का नजारा...

- पंजाबी दुल्हन सलवार कमीज में और क्रिश्चन दुल्हन व्हाइट गाउन में नजर आई। एक तरफ दुल्हनों की खूबसूरती पर हर कोई कायल होता नजर आया, वहीं दूल्हों की स्मार्टनेस भी कुछ कम नहीं थी। शेरवानी, सफारी और कुर्ता पायजामा में ग्रूम्स स्टेज पर आकर जब स्टाइलिश अंदाज में ऑडियंस का अभिवादन करते हुए और अपना इंट्रो देते तो तालियां भी खूब बजी।

- वेस्टर्न राउंड के फैशन शो में सभी प्रतिभागियों को गिटार के साथ परफॉर्मेंस करना था। अलग-अलग स्टाइल से गिटार पकड़कर कैटवॉक करते प्रतिभागियों में कुछ ने तो गीत भी गुनगुनाया।

- इस मौके पर रूना शर्मा और रूची सचान ने कैटवॉक राउंड, पर्सनैलिटी, कांफिडेंस लेवल और क्वेश्चन-आंसर राउंड के बाद विनर्स का सलेक्शन किया।

ये बनें विनर


- फैशन शो ट्रेडिशनल राउंड ब्वाय कैटेगरी- ऋषभ, नितिन पटेल, शुभम पांडेय।
- फैशन शो ट्रेडिशनल राउंड गर्ल्स कैटेगरी- सोनल शर्मा, श्रेया शर्मा, खुशबू जंघेल।
- ब्राइडल कांटेस्ट- मिधत फातिमा, सिमरन, श्रीकृति दीवान।
- ग्रूम कांटेस्ट- अक्षय दवे, मोहित आहूजा, अंकित होटवानी।
- फैशन शो वेस्टर्न राउंड गर्ल्स- जूही चौहान, रिन्नी सलूजा, रोशनी छत्री।
- फैशन शो वेस्टर्न राउंड ब्वाय-ए. श्रीनिवास।

फोटो : शारदादत्त त्रिपाठी

आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखिए खबर की और Photos...